Horoscope Today, 15 September 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को कार्यक्षेत्र में मिलेगी सराहना 

Horoscope Today, 15 September 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को कार्यक्षेत्र में मिलेगी सराहना 
राशिफल

आज का राशिफल, १५ सितंबर २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 15 September 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 15, 2020, 5:58 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 15 September 2020)


बच्चे आपके मुताबिक़ नहीं चलेंगे, जो आपके झुंझलाहट की वजह बन सकता है. आपको ख़ुद पर नियंत्रण रखना चाहिए, क्योंकि नाराज़गी सभी के लिए नुक़सानदेह है और यह सोचने-समझने की ताक़त को ख़त्म कर देती है. इससे सिर्फ़ मुश्किल बढ़ती है. आप दूसरों पर कुछ ज़्यादा ख़र्चा कर सकते हैं. कुछ घरेलू दिक़्क़तों का बुरा असर घर की शांति और परिवार की सेहत पर हो सकता है. अपने प्रिय को ख़ुश करना आपके लिए काफ़ी मुश्किल साबित होगा. आज के दिन काम करते वक़्त आपको कोई ख़ास दिक़्क़त नहीं आएगी और आप एक विजेता की तरह उभरेंगे. आज आपको ढेरों दिलचस्प निमंत्रण मिलेंगे. साथ ही आपको एक आकस्मिक उपहार भी मिल सकता है. आपका जीवनसाथी आपकी बहुत तारीफ़ करेगा और आप पर बहुत स्नेह उंडेलेगा. सकारात्मक सोच ज़िंदगी में ग़ज़ब का जादू कर सकती है. कोई प्रेरणादायी पुस्तक पढ़ना या फ़िल्म देखना आज के दिन बढ़िया रहेगा.

वृष राशिफल (Vrishabh rasifal 15 September 2020)


किसी दोस्त के साथ ग़लतफ़हमी अप्रिय हालात खड़े कर सकती है, किसी भी फ़ैसले पर पहुंचने से पहले संतुलित नज़रिए से दोनों पक्षों को जांचें. आज आप अच्छा पैसा कमाएंगे, लेकिन ख़र्च में इज़ाफ़ा आपके लिए बचत को और ज़्यादा मुश्किल बना देगा. किसी पारिवारिक भेद का खुलना आपको चकित कर सकता है. रोमांस में अपने दिमाग़ का उपयोग भी करें, क्योंकि प्यार हमेशा अन्धा होता है. कार्यक्षेत्र में आपके कामकाज की सराहना होगी. अगर आप अपनी चीज़ों का ध्यान नहीं रखेंगे, तो उनके खोने या चोरी होने की संभावना है. जीवनसाथी के किसी अचानक काम की वजह से आपकी योजनाएं बिगड़ सकती हैं, लेकिन फिर आपको महसूस होगा कि जो होता है अच्छे के लिए ही होता है. बहुत सारे मेहमानों की आवभगत आपका मूड ख़राब कर सकती है, लेकिन अच्छी बात यह है कि आप कई पुराने दोस्तों से मिल सकते हैं.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 15 September 2020)


ध्यान रखें कि आप क्या खा रहे हैं. बाहर के खाने से बचिए. अचानक आए अप्रत्याशित ख़र्चे आपके ऊपर आर्थिक तौर पर बोझ डाल सकते हैं. अपने घर के वातावरण में कुछ बदलाव करने से पहले आपको सभी की राय जानने की कोशिश करनी चाहिए. मतभेद के चलते व्यक्तिगत संबंधों में दरार पड़ सकती है. वेब डिज़ाइनर्स के लिए बेहतरीन दिन है. पूरी एकाग्रता से काम करें, क्योंकि आज आप चमक सकते हैं. कुछ लोगों को विदेश जाने का मौक़ा भी मिल सकता है. उन लोगों पर नज़र रखें जो आपको ग़लत राह पर ले जा सकते हैं या फिर ऐसी जानकारी दे सकते हैं, जो आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकती है. आज आपका वैवाहिक जीवन हंसी-ख़ुशी, प्यार और उल्लास का केन्द्र बन सकता है. जिन दोस्तों से अरसे से मुलाक़ात नहीं हुई है, उनसे मिलने के लिए सही समय है. अपने दोस्तों को पहले ही इत्तला कर दें कि आप आ रहे हैं, नहीं तो काफ़ी वक़्त ख़राब हो सकता है. (साभार-AstroSage.com)



यह भी पढ़ें: Horoscope Today, 15 September 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले दूसरों के मामलों में दखल देने से बचें

यह भी पढ़ें: Horoscope Today, 15 September 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले भावनाओं पर रखें काबू

यह भी पढ़ें: Horoscope Today, 15 September 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले सेहत का रखें खास ख्‍याल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज