Horoscope Today, 16 June 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों की कड़ी मेहनत लाएगी रंग, खुलेंगे सफलता के द्वार 

राशिफल

आज का राशिफल, १६ जून, २०२१ Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 16 June 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ.

  • Share this:

    मेष राशिफल (Mesh rasifal 16 June 2021)


    आपका तेज़ काम आपको प्रेरित करेगा. सफलता हासिल करने के लिए समय के साथ अपने विचारों में बदलाव लाएं. इससे आपका दृष्टिकोण व्यापक होगा, समझ का दायरा बढ़ेगा, व्यक्तित्व में निखार आएगा और दिमाग़ विकसित होगा. अतिरिक्त आय के लिए अपने सृजनात्मक विचारों का सहारा लें. आपका माता-पिता की सेहत पर ध्यान न देना ख़तरनाक साबित हो सकता है और उनकी बीमारी को लम्बा खींच सकता है. राहत के लिए तत्काल डॉक्टर की सलाह लें. कोई आपको प्यार से दूर नहीं कर सकता है. नई योजनाएं आकर्षक होंगी और अच्छी आमदनी का ज़रिया साबित होंगी. कुछ लोगों के लिए आकस्मिक यात्रा दौड़-भाग भरी और तनावपूर्ण रहेगी. वैवाहिक जीवन में चीज़ें हाथ से निकलती हुई मालूम होंगी. आज के दिन कुछ न करें, सिर्फ़ अस्तित्व का आनन्द लें और अहोभाव से ख़ुद को सराबोर होने दें. स्वयं को भाग-दौड़ के लिए बाध्य न करें.

    वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 16 June 2021)


    सेहत से जुड़ी दिक़्क़त नज़दीक है, इसलिए नियमित व्यायाम को दिनचर्या में शामिल करें और विश्वास रखें कि पहले से सावधानी बरतना इलाज से बेहतर है. आज का दिन ऐसी चीज़ों को ख़रीदने के लिए बढ़िया है, जिनकी क़ीमत आगे चलकर बढ़ सकती है. आपको अपना बाक़ी वक़्त बच्चों के संग गुज़ारना चाहिए, चाहे इसके लिए आपको कुछ ख़ास ही क्यों न करना पड़े. रोमांस का मौसम है, लेकिन अपने जज़्बात क़ाबू में रखें, नहीं तो रिश्ते में खटास पैदा हो सकती है. दफ़्तर में मशीनों की ख़राबी परेशानी का सबब बन सकती है. आज ऐसी कई सारी चीज़ें होंगी, जिनकी तरफ़ तुरन्त ग़ौर करने की आवश्यकता है. अगर आप अपने जीवनसाथी से स्नेह की आशा रखते हैं, तो यह दिन आपकी आशाओं को पूरा कर सकता है.

    Horoscope Today, 16 June 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले नई परियोजना पर काम करने से पहले कर लें सोच-विचार

    Horoscope Today, 16 June 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के जीवन में प्रेम देने वाला है दस्‍तक, आएंगी खुशियां

    Horoscope Today, 16 June 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले भागीदारी का व्यवसाय शुरू करने से बचें  

    मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 16 June 2021)


    माता-पिता का स्वास्थ्य चिंता का कारण बन सकता है. आप उन योजनाओं में निवेश करने से पहले दो बार सोचें जो आज आपके सामने आयी हैं. सामाजिक गतिविधियां मज़ेदार रहेंगी, लेकिन अपने रहस्य किसी के सामने उजागर न करें. प्रेम का आह्लाद महसूस करने के लिए आप किसी नए व्यक्ति से मिल सकते हैं. आज के दिन आपका कठिन परिश्रम फलदायी सिद्ध होगा. यात्रा के मौक़ों को हाथ से नहीं जाने देना चाहिए. आप दुनिया में ख़ुद को सबसे रईस महसूस करेंगे, क्योंकि आपके जीवनसाथी का व्यवहार आपको ऐसा महसूस कराएगा. सफलता-प्राप्ति के लिए स्वप्न देखना बुरा नहीं है, परन्तु हमेशा दिवास्वप्न में खोये रहना आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकता है. (साभार-AstroSage.com)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.