अपना शहर चुनें

States

Horoscope Today, 17 January 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को प्रभावशाली लोगों का म‍िलेगा सहयोग, बनेंगे काम 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, १७ जनवरी, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 17 January 2021 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 17, 2021, 5:44 AM IST
  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 17 January 2021)


ऊर्जा के अपने ऊंचे स्तर को आज अच्छे काम में लगाएं. आर्थिक परेशानियों के चलते आपको आलोचना और वादविवाद का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे लोगों से 'न' कहने के लिए तैयार रहें, जो आपसे ज़रूरत से ज़्यादा उम्मीदें लगाए हों. क़रीबी पारिवारिक सदस्य आपको झुंझलाहट और जलन का अनुभव कराएंगे. बहस या झगड़े में उलझने की बजाय शांति से यह बताएं कि आप कैसा महसूस कर रहे हैं. आज आपकी मुस्कान बेमानी है, हंसी में वो खनक नहीं है, दिल धड़कने में आनाकानी कर रहा है. क्योंकि आप किसी ख़ास के साथ की कमी महसूस कर रहे हैं. किसी ऐसे नए उद्योग से जुड़ने से बचें जिसमें कई भगीदार हों और अगर ज़रूरत पड़े तो उन लोगों की राय लेने से न कतराएं, जो आपके क़रीबी हैं. सामाजिक और धार्मिक समारोह के लिए बेहतरीन दिन है. कभी-कभी वैवाहिक जीवन वाक़ई काफ़ी खीझ पैदा कर सकता है. लगता है कि आपके लिए कुछ-कुछ वैसा ही दिन है. अगर आज कुछ अधिक करने को नहीं है तो अपने घर के सामानों को दुरुस्त करके आप अपने को व्यस्त रख सकते हैं.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 17 January 2021)


प्रभावशाली लोगों का सहयोग आपके उत्साह को दोगुना कर देगा. निवेश से जुड़े अहम फ़ैसले किसी और दिन के लिए छोड़ देने चाहिए. पारिवारिक जीवन को पर्याप्त समय और ध्यान दें. दफ़्तर में ज़्यादा वक़्त बिताना घरेलू मोर्चे पर दिक़्क़त खड़ी कर सकता है. अपने परिवार को इस बात का एहसास होने दें कि आप उनका ख़याल रखते हैं. आज आप आनन्द का अनुभव करेंगे. दफ़्तर में वीडियो गेम खेलना काफ़ी भारी पड़ सकता है. आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं. रिश्तेदारों का दख़ल शादीशुदा ज़िन्दगी में परेशानी पैदा कर सकता है. बहुत सारे मेहमानों की आवभगत आपका मूड ख़राब कर सकती है, लेकिन अच्छी बात यह है कि आप कई पुराने दोस्तों से मिल सकते हैं.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 17 January 2021)


अपने आहार पर नियंत्रण रखें और चुस्त-दुरुस्त रहने के लिए नियमित व्यायाम करें. आकस्मिक मुनाफ़े के ज़रिए आर्थिक हालात सुदृढ़ होंगे. आप महसूस करेंगे कि आपके दोस्त सहयोगी स्वभाव के हैं, लेकिन बोलने में सावधानी बरतें. याद रखिए कि आंखें कभी झूठ नहीं बोलतीं. आज आपके प्रिय की आंखें आपको वाक़ई कुछ ख़ास बताएंगी. दफ़्तर में आज आप अपना आपा खो सकते हैं, इसलिए तैयार रहें. कोई आध्यात्मिक गुरु या बड़ा आपकी सहायता कर सकता है. क्या आपको पता है कि आपका जीवनसाथी वाक़ई आपके लिए फ़रिश्ता है. उनपर ग़ौर करें, यह बात आपको ख़ुद-ब-ख़ुद दिख जाएगी. आज परिवार या मित्रों के साथ समय व्यतीत होगा. मुमकिन है कि आप झुंझलाहट या ख़ुद को फंसा हुआ महसूस करें, क्योंकि दूसरे ख़रीदारी में पूरी तरह मशगूल रह सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज