अपना शहर चुनें

States

Horoscope Today, 17 January 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वाले अपने खर्चों पर लगाएं लगाम, जरूरी चीजें ही खरीदें 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, १७ जनवरी, २०२१ Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 17 January 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 17, 2021, 5:45 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal Mesh Rasifal 17 January 2021)


आप अपने काम पर एकाग्रता बरक़रार रखने में दिक़्क़त महसूस करेंगे, क्योंकि आज आपकी सेहत पूरी तरह ठीक नहीं होगी. आर्थिक तौर पर सुधार के चलते आप आसानी से काफ़ी वक़्त से लंबित बिल और उधार चुका सकेंगे. आपसी संवाद और सहयोग आपके और आपके जीवनसाथी के बीच रिश्ते को मज़बूत बनाएगा. आपका काम दरकिनार हो सकता है, क्योंकि आप अपने प्रिय की बांहों में ख़ुशी, आराम और उल्लास महसूस करेंगे. आपका व्यवसाय और मोल-भाव करने की क्षमता फ़ायदेमंद साबित होगी. उन लोगों पर नज़र रखें जो आपको ग़लत राह पर ले जा सकते हैं या फिर ऐसी जानकारी दे सकते हैं जो आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकती है. मुमकिन है कि आज आपका जीवनसाथी ख़ूबसूरत शब्दों में यह बताए कि आप उनके लिए कितने क़ीमती हैं. अपने अच्छे लेखन के साथ आज आप किसी अकल्पनीय उड़ान पर जा सकते हैं.

वृष राशिफल (Vrishabh Rashifal, 17 January 2021)


मानसिक शान्ति के लिए तनाव के कारणों का समाधान करें. अपने ख़र्चों पर क़ाबू रखें और आज हाथ खोलकर व्यय करने से बचें. आपमें से कुछ गहने या घरेलू सामान ख़रीद सकते हैं. अपने प्रेम-प्रसंग के बारे में इधर-उधर ज़्यादा बातें न करें. जो लोग प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें दिमाग़ शांत रखने की ज़रूरत है. परीक्षा की घबराहट को हावी न होने दें. आपका प्रयास सकारात्मक परिणाम ज़रूर देगा. छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे. संभव है कि शुरुआत में जीवनसाथी की ओर से आपको कम ध्यान मिले. लेकिन दिन के अन्त तक आपको महसूस होगा कि वह आपके लिए ही कुछ-कुछ करने में व्यस्त था. अगर आप अपने मन की सुनें, तो यह दिन ख़रीदारी के लिहाज़ से उम्दा है. आपको कुछ अच्छे कपड़ों और जूतों की ज़रूरत भी है.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 17 January 2021)


दूसरों की सफलता को सराहकर आप उसका लुत्फ़ ले सकते हैं. मनोरंजन और ऐशोआराम के साधनों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च न करें. घर में साफ़-सफ़ाई की ज़रूरत तुरंत है. हमेशा की तरह इस काम को अगली बार के लिए न टालें और कमर कस कर जुट जाएं. सम्हल कर दोस्तों से बात करें, क्योंकि आज के दिन दोस्ती में दरार पड़ने की आशंका है. नौकरी-पेशे के लिहाज़ से की गयी यात्रा सकारात्मक फल देगी. आपको इंटरव्यू के दौरान दिमाग़ ठण्डा रखने और ख़ुद को अभिव्यक्त करने की ज़रूरत है. आप चाहें तो परेशानियों को मुस्कुराकर दरकिनार कर सकते हैं या उनमें फंसकर परेशान हो सकते हैं. चुनाव आपको करना है. आज आपका जीवनसाथी आपको प्यार और सुख के लोक की सैर करा सकता है. आज बच्चों के साथ समय बिताकर आप कुछ सुकून भरे पल जी सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज