Horoscope Today, 17 November 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को व्‍यर्थ की भाग-दौड़ कर सकती है परेशान 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, १७ नवंबर, २०२० Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 17 November 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 17, 2020, 6:01 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 17 November 2020)


सफलता क़रीब होने के बावजूद आपकी ऊर्जा के स्तर में गिरावट आएगी. हर निवेश को सावधानीपूर्वक अंजाम दें और ग़ैर-ज़रूरी नुक़सान से बचने के लिए उचित सलाह लेने में न हिचकिचाएं. आपके परिवार वाले किसी छोटी-सी बात को लेकर राई का पहाड़ बना सकते हैं. प्यार के नज़रिए से देखें तो आज आप जीवन के रस का भरपूर आनन्द लेने में सफल रहेंगे. आप महसूस करेंगे कि आपकी रचनात्मकता कहीं खो गयी है और फ़ैसले करने में आपको ख़ासी दिक़्क़त का सामना करना पड़ेगा. सड़क पर बेक़ाबू गाड़ी न चलाएं और बेजा ख़तरा मोल लेने से बचें. आज आपका जीवनसाथी बद-से-बदतर व्यवहार कर सकता है. इस सप्ताहांत में आप काफ़ी-कुछ करना चाहते हैं, लेकिन अगर आप काम टालते रहेंगे तो ख़ुद पर ही खीझ पैदा होने लगेगी.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 17 November 2020)


लोगों से साथ बात करने और समारोहों में शिरकत करने का डर आपके घबराहट की वजह बन सकता है. इस परेशानी से बचने के लिए अपने आत्मविश्वास में इज़ाफ़ा करें. फ़ौरी तौर पर मज़े लेने की अपनी प्रवृत्ति पर क़ाबू रखें और मनोरंजन पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करने से बचें. ऐसे दोस्तों के साथ बाहर जाएं जो आपके हालात और ज़रूरतों को समझते हैं. अपने प्रिय को ख़ुश करना आपके लिए काफ़ी मुश्किल साबित होगा. जो काम आपने किया है, उसका श्रेय किसी और को न ले जाने दें. कोई आध्यात्मिक गुरु या बड़ा आपकी सहायता कर सकता है. घरेलू मोर्चे पर बढ़िया खाने और गहरी नीन्द का पूरा लुत्फ़ आप ले पाएंगे. आज का दिन अपने व्यक्तित्व को निखारने में लगा सकते हैं. बेकार समय बिताने तो यह बेहतर ही है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 17 November 2020)


शराब से दूर रहें क्योंकि यह आपकी नींद में बाधा डालकर आपको गहरे आराम से महरूम कर सकती है. चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में फंसने से बचें- निवेश करने में काफ़ी सावधानी बरतें. आपसी संवाद और सहयोग आपके और आपके जीवनसाथी के बीच रिश्ते को मज़बूत बनाएगा. एक प्यारी-सी मुस्कुराहट से अपने प्रेमी का दिन रोशन करें. कामकाज के दौरान तनाव आपकी मानसिक शान्ति भंग कर सकता है. अचानक यात्रा के कारण आप आपाधापी और तनाव का शिकार हो सकते हैं. किसी पड़ोसी, दोस्त या रिश्तेदार की वजह से वैवाहिक जीवन में अनबन मुमकिन है. ग़ज़ब का दिन है. फ़िल्म, पार्टी और दोस्तों के साथ घूमना-फिरना मुमकिन है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज