Horoscope Today, 18 April 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों की आर्थिक तंगी होगी दूर, बेहतर होंगे हालात

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, १८ अप्रैल, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 18 April 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 5:25 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 18 April 2021)



आपका दानशीलता का व्यवहार आपके लिए छुपे हुए आशीर्वाद की तरह सिद्ध होगा, क्योंकि यह आपको शक, अनास्था, लालच और आसक्ति जैसी ख़राबियों से बचाएगा. आज सिर्फ़ बैठने की बजाय कुछ ऐसा कीजिए जो आपकी कमाई में इज़ाफ़ा कर सके. ऐसा दिन है जब काम का दबाव कम रहेगा और आप परिवार के साथ समय बिताने का मज़ा ले पाएंगे. संभव है कि आपके वरिष्ठ आपकी बातों को ठीक से न समझ सकें, लेकिन धैर्य बनाए रखें, जल्दी ही वे आपकी बातों को समझ सकेंगे. अपनी ख़ासियत और भविष्य की योजनाओं पर फिर से सोचने का समय. सितारे बता रहे हैं कि मुलाक़ात में आएंगी अड़चनें. इसलिए अपने प्रिय को याद करना ही बेहतर रहेगा.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 18 April 2021)



शराब से दूर रहें, क्योंकि इससे आपकी नींद में खलल पड़ेगा और आप गहरे आराम से महरूम रह सकते हैं. माता-पिता की मदद से आप आर्थिक तंगी से बाहर निकलने में क़ामयाब रहेंगे. आपको बच्चों या ख़ुद से कम अनुभवी लोगों के साथ धैर्य से काम लेने की ज़रूरत है. ज़िन्दगी की हक़ीक़त का सामना करने के लिए आपको अपने प्रिय को कम-से-कम कुछ वक़्त के लिए भूलना पड़ेगा. दिन भर आप थोड़े सुस्त और अनमने रह सकते हैं, जिससे आपके काम की गुणवत्ता पर भी असर पड़ेगा. सुनी-सुनाई बातों पर आंखें मूंदकर यक़ीन न करें और उनकी सच्चाई को भली-भांति परख लें. आज आपका वैवाहिक जीवन हंसी-ख़ुशी, प्यार और उल्लास का केन्द्र बन सकता है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 18 April 2021)



चौकन्ने रहें, क्योंकि कोई आपको बलि का बकरा बना सकता है. तनाव और चिंता में इज़ाफ़ा मुमकिन है. अगर आपने ज़्यादा खुले दिल से पैसे ख़र्च किए तो आप आर्थिक तौर पर बाद में समस्या का सामना कर सकते हैं. नया रूप-रंग, नये कपड़े-लत्ते आज का दिन ख़ास बनाएंगे. आज आप ख़ुद को अपने प्रिय के प्यार से सराबोर महसूस करेंगे. इस लिहाज़ से आज का दिन बहुत ख़ूबसूरत रहेगा. व्यवसाय के नए मौक़े मिलेंगे. महत्वपूर्ण लोगों के साथ बातचीत करते वक़्त अपने शब्दों को ध्‍यान से चुनें. आपका जीवनसाथी बिना जाने कुछ ऐसा ख़ास काम कर सकता है, जिसे आप कभी भुला नहीं पाएंगे. व्यक्ति पैसे के चक्कर में स्वास्थ्य गंवाता है, फिर स्वास्थ्य के लिए पैसा. स्वास्थ्य अमूल्य धरोहर है, इसलिए आलस्य त्यागकर अपनी शारीरिक सक्रियता को बढ़ाना फ़ायदेमंद रहेगा. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज