Horoscope Today, 18 April 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को बिगड़ती सेहत देगी तनाव, रखें ख्‍याल

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, १८ अप्रैल, २०२१, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 18 April 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 5:25 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 18 April 2021)



मौज-मस्ती और मनपसंद काम करने का दिन है. हालांकि आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा, लेकिन पैसे का लगातार पानी की तरह बहते जाना आपकी योजनाओं में रुकावट पैदा कर सकता है. आपका मज़ाकिया स्वभाव आपके चारों ओर के वातावरण को ख़ुशनुमा बना देगा. आपके प्रिय का मूड ठीक नहीं है, इसलिए सोच-समझ कर कोई भी काम करें. नई चीज़ों को सीखने की आपकी ललक क़ाबिल-ए-तारीफ़ है. गप्पबाज़ी और अफ़वाहो से दूर रहें. आपको और आपके जीवनसाथी को वैवाहिक जीवन में कुछ निजता की ज़रूरत है. छुट्टी का पूरा दिन चीज़ों की मरम्मत कराने की कोशिश में ज़ाया हो जाए, यह वाक़ई बहुत बुरा लगता है. ख़ास तौर पर तब जबकि वह चीज़ ठीक भी न हो.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 18 April 2021)



जल्दबाज़ी में लिया फ़ैसला परेशानी में डाल सकता है. कोई भी निर्णय लेने से पहले ठण्डे दिमाग़ से सोचें. फ़ौरी तौर पर मज़े लेने की अपनी प्रवृत्ति पर क़ाबू रखें और मनोरंजन पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करने से बचें. आज काम तनाव भरा और थकाऊ होगा, लेकिन दोस्तों का साथ आपको ख़ुशमिज़ाज और ज़िंदादिल बनाए रखेगा. अपनी विशेषज्ञता का इस्तेमाल पेशेवर मामलों को सहजता से सुलझाने में करें. सुनी-सुनाई बातों पर आंखें मूंदकर यक़ीन न करें और उनकी सच्चाई को भली-भांति परख लें. अपने जीवनसाथी से किसी भी बारे में शिकायत न करें, क्योंकि उनका मिज़ाज पहले से ही ख़राब है. इसके चलते दिन ख़राब हो सकता है. आज का दिन तनाव से मुक्त रहने की कोशिश करें, इसलिए आराम करने पर ज़ोर दें.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 18 April 2021)



मुमकिन है कि आपको किसी अंग मे दर्द या तनाव से जुड़ी समस्याओं का सामना करना पड़े. सिर्फ़ अक़्लमंदी से किया गया निवेश ही फलदायी होगा, इसलिए अपनी मेहनत की कमाई सोच-समझ कर लगाएं. दोस्त और जीवनासाथी आराम और ख़ुशी देंगे, नहीं तो बाक़ी दिन उबाऊ और नीरस गुज़रेगा. आज वे कपड़े न पहनें जो आपके प्रिय को पसंद न हों, नहीं तो मुमकिन है कि वो आहत महसूस करे. अपने साथी को यूं ही हमेशा के लिए मिला न मानें. आज काफ़ी दिमाग़ी कसरत मुमकिन है. आपमें से कुछ शतरंज खेल सकते हैं, वर्ग-पहेली हल कर सकते हैं, कोई कविता-कहानी लिख सकते हैं या भविष्य की योजनाओं पर गहराई से सोच सकते हैं. दिन में जीवनसाथी के साथ बहस के बाद एक बेहतरीन शाम गुज़रेगी. समय को व्यर्थ गंवाने की बजाय आज किसी विदेशी भाषा को सीखना आपके वार्तालाप के तरीक़ों में वृद्धि कर सकता है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज