Horoscope Today, 18 February 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को प्रोपर्टी से जुड़े लेन-देन पहुंचाएंगे फायदा 

राशिफल

आज का राशिफल, १८ फरवरी, २०२१, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 18 February 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ.

  • Share this:

    तुला राशिफल (Tula Rashifal, 18 February 2021)


    आपका सबसे बड़ा सपना हक़ीक़त में बदल सकता है, लेकिन अपने उत्साह को क़ाबू में रखें, क्योंकि ज़्यादा ख़ुशी भी परेशानी का सबब बन सकती है. ख़र्चों में इज़ाफ़ा होगा, लेकिन साथ ही आमदनी में हुई बढ़ोतरी इसको संतुलित कर देगी. घरेलू ज़िम्मेदारियों से किसी भी क़ीमत पर पल्ला न झाड़ें. आपका प्रिय दिन भर आपको याद करने में समय बिताएगा. कामकाज में थोड़ी मुश्किल के बाद आपको दिन में कुछ अच्छा देखने को मिल सकता है. अगर आप अपनी चीज़ों का ध्यान नहीं रखेंगे, तो उनके खोने या चोरी होने की संभावना है. आपका जीवनसाथी आपकी ज़रूरतों को अनदेखा कर सकता है, जिसके चलते आप चिड़चिड़े हो सकते हैं. परिवार जीवन का अभिन्न अंग होता है. आज अपने परिवार के साथ आप घूमने का आनंद ले सकते हैं.

    वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 18 February 2021)


    शारीरिक और मानसिक लाभ के लिए ध्यान और योग करना उपयोगी रहेगा. अगर आप अपनी रचनात्मक प्रतिभा को सही तरीक़े से इस्तेमाल करें तो वह काफ़ी फ़ायदेमंद साबित होगी. आपकी दिलचस्प रचनात्मकता आज घर के वातावरण को सुखद बनाएगी. कई लोगों के लिए आज की रोमांटिक शाम ख़ूबसूरत तोहफ़ों और फूलों से भरपूर रहेगी. अगर आप दफ़्तर में सोशल मीडिया का ज़्यादा उपयोग करेंगे, तो आज पकड़े भी जा सकते हैं. अपने काम और शब्दों पर ग़ौर करें क्योंकि आधिकारिक आंकड़े समझने में मुश्किल होंगे, अगर आप कुछ गड़बड़ करते हैं तो. आप महसूस करेंगे कि आपके जीवनसाथी में शहद से भी ज़्यादा मिठास है. परिवार में किसी सदस्य के साथ कहा-सुनी के चलते माहौल थोड़ा बोझिल हो सकता है, लेकिन यदि आप स्वयं को शान्त रखें और धैर्य से काम लें तो सबका मूड बढ़िया कर सकते हैं.

    धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 18 February 2021)


    आप अपनी भावनाओं पर क़ाबू रखने में दिक़्क़त महसूस करेंगे. आपका अजीब रवैया लोगों को भ्रमित करेगा और इसलिए आपमे झुंझलाहट पैदा करेगा. प्रोपर्टी से जुड़े लेन-देन पूरे होंगे और लाभ पहुंचाएंगे. मेहमानों के साथ का आनंद लेने के लिए बढ़िया दिन है. अपने रिश्तेदारों के साथ कुछ ख़ास करने की योजना बनाएं. इसके लिए वे आपकी तारीफ़ करेंगे. आज आपको अपने प्रिय का एक अलग ही अन्दाज़ देखने को मिल सकता है. अपने काम और प्राथमिकताओं पर ध्यान एकाग्र करें. अगर आप यात्रा कर रहें है तो सभी ज़रूरी दस्तावेज़ साथ रखना न भूलें. वैवाहिक जीवन के लिहाज़ से यह बढ़िया दिन है. साथ में एक अच्छी शाम गुज़ारने की योजना बनाएं. अगर आज ज़्यादा कुछ करने को नहीं है तो कोई अच्छे पकवान बनाकर उसका लुत्फ़ उठाना आपको शाही एहसास दिला सकता है. (साभार-AstroSage.com)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.