Horoscope Today, 18 March 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को बिगड़ती सेहत कर सकती है परेशान, रखें ख्‍याल 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, १८ मार्च, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 18 March 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 1:10 PM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 18 March 2021)



मुमकिन है कि आज के दिन आपका स्वास्थ्य पूरी तरह ठीक न रहे. किसी बड़े समूह में भागीदारी आपके लिए दिलचस्प साबित होगी, हालांकि आपके ख़र्चे बढ़ सकते हैं. मामलों को सुलझाने की कोशिश में योजनाओं और मनोभावों में बदलाव आ सकता है. एक प्यारी-सी मुस्कुराहट से अपने प्रेमी का दिन रोशन करें. आज आपको दफ़्तर में कुछ ऐसा काम करना पड़ सकता है, जिससे आप लंबे समय से बचने की कोशिश कर रहे थे. सड़क पर बेक़ाबू गाड़ी न चलाएं और बेजा ख़तरा मोल लेने से बचें. आप अपने जीवनसाथी से कितना भी झगड़ा क्यों न करें, लेकिन यह न भूलें कि आप एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं. जिन दोस्तों से अरसे से मुलाक़ात नहीं हुई है, उनसे मिलने के लिए सही समय है. अपने दोस्तों को पहले ही इत्तला कर दें कि आप आ रहे हैं, नहीं तो काफ़ी वक़्त ख़राब हो सकता है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 18 March 2021)



मुस्कुराएं, क्योंकि यह सभी समस्याओं का सबसे उम्दा इलाज है. समूहों में शिरकत दिलचस्प, लेकिन ख़र्चीली रहेगी, ख़ास तौर पर अगर आप दूसरों पर ख़र्च करना नहीं बन्द करेंगे तो. बच्चों के साथ ज़्यादा सख़्ती उन्हें नाराज़ कर सकती है. ख़ुद को नियंत्रित रखने और यह याद रखने की ज़रूरत है कि ऐसा करने से आप अपने और उनके बीच दीवार खड़ी कर लेंगे. आज आपको अपने प्रिय की याद सताएगी. अगर आप सीधा जवाब नहीं देंगे तो आपके सहयोगी आपसे नाराज़ हो सकते हैं. सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है. शादीशुदा ज़िन्दगी के नज़रिए से यह दिन शानदार रहेगा. अकेलेपन को अपने ऊपर हावी न होने दें, इससे बेहतर होगा कि आप कहीं घूमने के लिए निकल सकते हैं.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 18 March 2021)



दूसरों की आलोचना करने की आपकी आदत के कारण आपको भी आलोचना का शिकार होना पड़ सकता है. अपना सेंस ऑफ़ ह्यूमर दुरुस्त रखें और पलटकर तल्ख़ जवाब देने से बचें. ऐसा करने पर आप आसानी से दूसरों की कड़ी टिप्पणियों से निजात पा लेंगे. दूसरों को प्रभावित करने के लिए ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. बच्चों के साथ ज़्यादा सख़्ती उन्हें नाराज़ कर सकती है. ख़ुद को नियंत्रित रखने और यह याद रखने की ज़रूरत है कि ऐसा करने से आप अपने और उनके बीच दीवार खड़ी कर लेंगे. प्यार का जज़्बा ठण्डा पड़ सकता है. कामकाज को लेकर दुखी बैठने के लिए यह जीवन बहुत क़ीमती है. हालांकि कई चीज़ें आपके धैर्य की परीक्षा लेंगी. उन लोगों पर नज़र रखें जो आपको ग़लत राह पर ले जा सकते हैं या फिर ऐसी जानकारी दे सकते हैं जो आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकती है. मुमकिन है कि आपके माता-पिता आपके जीवनसाथी को कुछ शानदार आशीर्वाद दें, जिसके चलते आपके वैवाहिक जीवन में और निखार आएगा. परिवार के साथ किसी मॉल या शॉपिंग कॉम्प्लेक्स जाने की संभावना है. हालांकि इससे आपका ख़र्चा काफ़ी बढ़ सकता है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज