अपना शहर चुनें

States

Horoscope Today, 18 November 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के लिए यात्रा रहेगी फायदेमंद

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, १८ नवंबर, २०२० Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 18 November 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 18, 2020, 5:46 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 18 November 2020)


अपनी बीमारी के बारे में चर्चा करने से बचें. ख़राब तबियत से ध्यान हटाने के लिए कोई और दिलचस्प काम करें, क्योंकि इस बारे में आप जितनी ज़्यादा बातें करेंगे, उतनी ही ज़्यादा तकलीफ़ आपको होगी. आज के दिन आपको आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. मुमकिन है कि आप ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करें या आपका बटुआ खो भी सकता है. ऐसे मामलों में सावधानी की कमी आपको नुक़सान पहुंचा सकती है. बच्चों के साथ समय बिताना ख़ास होगा. ग़लतफ़हमी के चलते आपके और आपके प्रिय के बीच थोड़ी दरार पड़ सकती है. आपको याद रखना चाहिए कि प्यार में भी संजीदगी की ज़रूरत होती है और इसे हल्के में नहीं लेना चाहिए. पैसे बनाने के उन नए विचारों का उपयोग करें, जो आज आपके ज़ेहन में आएं. यात्रा आपके लिए आनन्ददायक और बहुत फ़ायदेमंद होगी. लगता है कि आपका जीवनसाथी आज बहुत ख़ुश है. आपको सिर्फ़ वैवाहिक जीवन से जुड़ी उसकी योजनाओं में मदद करने की ज़रूरत है. संभव है कि आज आपकी जीभ को भरपूर मज़ा मिले. किसी उम्दा रेस्तरां में जाना मुमकिन है और लज़ीज़ खाने का लुत्फ़ उठा सकते हैं.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 18 November 2020)


आपका स्पष्ट और निडर नज़रिया आपके दोस्त के अहम्‍को ठेस पहुंचा सकता है. आर्थिक तौर पर सुधार तय है. जिन लोगों के साथ आप रहते हैं वे आपसे बहुत ख़ुश नहीं होंगे, चाहे आपने इसके लिए कुछ भी क्यों न किया हो. अगर आप हुक़्म चलाने की कोशिश करेंगे, तो आपके और आपके प्रिय के बीच काफ़ी परेशानी खड़ी हो सकती है. आप आप निश्चित तौर पर ऐसे लोगों से मिलेंगे, जो आपके करियर में मददगार साबित होंगे. जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें, ताकि ज़िन्दगी में आगे आपको पछताना न पड़े. विवाह एक दैवीय आशीर्वाद है और आज आप इसका अनुभव कर सकते हैं. ध्यान सर्वश्रेष्ठ मानसिक औषधि है जो आपकी कार्यक्षमता को आश्चर्यजनक रूप से बढ़ा सकता है. आपके पास आज इसके लिए समय भी है.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 18 November 2020)


सेहत से जुड़ी दिक़्क़त नज़दीक है. इसलिए नियमित व्यायाम को दिनचर्या में शामिल करें और विश्वास रखें कि पहले से सावधानी बरतना इलाज से बेहतर है. यात्रा आपको थकान और तनाव देगी, लेकिन आर्थिक तौर पर फ़ायदेमंद साबित होगी. आप सभी पारिवारिक कर्ज़े ख़त्म करने में क़ामयाब रहेंगे. पुरानी यादों को ज़ेहन में ज़िंदा कर दोस्ती को फिर से तरोताज़ा करने का वक़्त है. कामकाज में कोई भारी ग़लती हो सकती है, अगर आप बीच-बीच में सोशल मीडिया चलाना बंद नहीं करें तो. सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है. मुमकिन है कि वैवाहिक जीवन में ठहराव से तंग आकर आपका जीवनसाथी आपके ऊपर फूट पड़े. आज वह दिन है जब आप पूरी तरह से आराम करना चाहते हैं, लेकिन लगता है कि आपके परिजनों की कुछ और ही योजना है. इसलिए तैयार रहें और खीझें नहीं, नहीं तो पूरा सप्ताहांत ख़राब हो सकता है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज