Horoscope Today, 18 October 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले छिपे शत्रुओं से रहें सावधान

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, १८ अक्‍टूबर, २०२० Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 18 October 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 18, 2020, 5:48 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 18 October 2020)


आपको जल्द-से-जल्द अपने जज़्बात को क़ाबू में करने और डर से आज़ादी पाने की ज़रूरत है, क्योंकि ये आपकी सेहत पर ख़राब असर डाल सकते हैं और अच्छी सेहत का मज़ा लेने से आपको वंचित कर सकते हैं. भागीदारी वाले व्यवसायों और चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में निवेश न करें. छोटे भाई-बहन आपसे राय मांग सकते हैं. अगर आप खुले दिल से अपनी बात रखें, तो आपकी मोहब्बत आज आपके सामने प्यार के फ़रिश्ते के रूप में आएगी. स्नेह का माहौल बना रहेगा. उन लोगों पर नज़र रखें जो आपको ग़लत राह पर ले जा सकते हैं या फिर ऐसी जानकारी दे सकते हैं जो आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकती है. वैवाहिक सुख के दृष्टिकोण से आज आपको कुछ अनोखा उपहार मिल सकता है. परिवार जीवन का अभिन्न अंग होता है. आज अपने परिवार के साथ आप घूमने का आनंद ले सकते हैं.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 18 October 2020)


आज के मनोरंजन में बाहर की गतिविधियों और खेल-कूद को शामिल किया जाना चाहिए. माता-पिता की मदद से आप आर्थिक तंगी से बाहर निकलने में क़ामयाब रहेंगे. पारिवारिक सदस्यों से मतभेद ख़त्म कर आप अपने उद्देश्यों की पूर्ति आसानी से कर सकते हैं. आपके प्रिय का मूड आज कुछ उखड़ा-उखड़ा हो सकता है. इसलिए अपने तेज़-तर्रार रवैये पर थोड़ी लगाम लगाएं, नहीं तो अच्छी-ख़ासी दोस्ती में दरार पड़ सकती है. कार्यक्षेत्र की बात करें तो आपकी टीम का सबसे ज़्यादा खीझने वाला व्यक्ति काफ़ी समझदारी की बातें करता नज़र आ सकता है. ऐसे लोगों से जुड़ने से बचें जो आपकी प्रतिष्ठा को आघात पहुंचा सकते हैं. यह दिन आपके जीवनसाथी का बेहतरीन पहलू आपको दिखाने वाला है. आज आपके पास पर्याप्त वक़्त होने की संभावना है, लेकिन इन क़ीमती पलों को ख़्याली पुलाव पकाने में न गंवाएं. कुछ पुख़्ता करना आने वाले सप्ताह की बेहतरी में मददगार साबित होगा.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 18 October 2020)


तनाव और घबराहट से बचें, क्योंकि ये आपकी सेहत पर असर डाल सकते हैं. आप दूसरों पर कुछ ज़्यादा ख़र्चा कर सकते हैं. आपको अपने घर के माहौल में कुछ सकारात्मक बदलाव करने पड़ेंगे. अपने प्रिय की छोटी-मोटी भूल को अनदेखा करें. वरिष्ठ से आपको पदोन्नति या लम्बे वक़्त से लटके किसी काम के पूरे होने का तोहफ़ा मिल सकता है. दूसरों की राय को ग़ौर से सुनें. अगर आप आज वाक़ई फ़ायदा चाहते हैं तो. आपके आस-पास के लोग कुछ ऐसा कर सकते हैं, जिसके चलते आपका जीवनसाथी आपकी तरफ़ फिर से आकर्षित महसूस करेगा. नकारात्मक विचार ज़हर से भी ज़्यादा ख़तरनाक होते हैं. योग, ध्यान का सहारा लेकर आप इस नकारात्मकता का नाश कर सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज