Horoscope Today, 18 October 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को खराब सेहत दे सकती है तनाव 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, १८ अक्‍टूबर, २०२०, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 18 October 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 18, 2020, 5:48 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 18 October 2020)


तनाव और घबराहट से बचें, क्योंकि ये आपकी सेहत पर असर डाल सकते हैं. अतिरिक्त आय के लिए अपने सृजनात्मक विचारों का सहारा लें. घरेलू मोर्चे पर समस्या खड़ी हो सकती है, इसलिए तोल-मोल कर ही बोलें. प्रेमी एक-दूसरे की पारिवारिक भावनाओं को समझेंगे. कुछ लोगों को कार्यक्षेत्र में तरक़्क़ी मिलेगी. अगर आप यात्रा कर रहें है तो सभी ज़रूरी दस्तावेज़ साथ रखना न भूलें. जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है. अपने प्रिय को याद करना ही बेहतर रहेगा, क्योंकि सितारे बता रहे हैं कि आज की मुलाक़ात में कुछ अड़चनें आ सकती हैं.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 18 October 2020)


कुछ रचनात्मक करने के लिए अपने दफ़्तर से जल्दी निकलने की कोशिश करें. आपको कई स्रोतों से आर्थिक लाभ होगा. पारिवारिक समारोह और महत्वपूर्ण अवसरों के लिए अच्छा दिन है. समय, कामकाज, पैसा, यार-दोस्त, नाते-रिश्ते सब एक ओर और आपका प्यार एक तरफ़, दोनों आपस में खोए हुए कुछ ऐसा मिज़ाज रहेगा आपका आज. स्नेह का माहौल बना रहेगा. आपको याद रखने की ज़रूरत है कि भगवान उसी की मदद करता है, जो ख़ुद अपनी मदद करता है. जीवनसाथी की ख़राब सेहत के चलते आप चिंताग्रस्त हो सकते हैं. बहुत सारे मेहमानों की आवभगत आपका मूड ख़राब कर सकती है, लेकिन अच्छी बात यह है कि आप कई पुराने दोस्तों से मिल सकते हैं.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 18 October 2020)


मित्रों या परिवार के सदस्यों के साथ मौज-मस्ती भरी यात्रा आपको सुकून देगी. ख़र्चों में इज़ाफ़ा होगा, लेकिन साथ ही आमदनी में हुई बढ़ोतरी इसको संतुलित कर देगी. दोस्तों का सहयोग मिलेगा, लेकिन जीवन-साथी के साथ किसी छोटी-सी बात पर अनबन घर की शान्ति को भंग कर सकती है. आपका काम दरकिनार हो सकता है, क्योंकि आप अपने प्रिय की बांहों में ख़ुशी, आराम और उल्लास महसूस करेंगे. आज आपका कोई छुपा विरोधी आपको ग़लत साबित करने की पुरज़ोर कोशिश करेगा. सामाजिक और धार्मिक समारोह के लिए बेहतरीन दिन है. समय की कमी की वजह से आप दोनो के बीच निराशा या कुंठा के भाव पनप सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज