Horoscope Today, 19 April 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को बिगड़ती सेहत दे सकती है तनाव, रखें ख्‍याल 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, १९ अप्रैल, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 19 April 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2021, 5:41 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 19 April 2021)



ज़्यादा शराब पीने और तेज़ गाड़ी चलाने से बचें. आर्थिक परेशानियों के चलते आपको आलोचना और वादविवाद का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे लोगों से 'न' कहने के लिए तैयार रहें, जो आपसे ज़रूरत से ज़्यादा उम्मीदें लगाए हों. विवाद और मतभेद के चलते घर पर कुछ तनाव के पल झेलने पड़ सकते हैं. ग़लतफ़हमी के चलते आपके और आपके प्रिय के बीच थोड़ी दरार पड़ सकती है. आपको याद रखना चाहिए कि प्यार में भी संजीदगी की ज़रूरत होती है और इसे हल्के में नहीं लेना चाहिए. संतोषजनक परिणाम पाने के लिए काम को योजनाबद्ध तरीक़े से करें, दफ़्तर की परेशानियों को हल करने में आपको मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है. अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएं तो तल्ख़ टिप्पणी करने से बचिए. आपकी बीती ज़िन्दगी का कोई राज़ आपके जीवनसाथी को उदास कर सकता है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 19 April 2021)



सेहत अच्छी रहेगी. जल्दबाज़ी में फ़ैसले न लें, ख़ासतौर पर अहम आर्थिक सौदों में मोलभाव करते वक़्त. आप अपने प्रिय के रवैये के प्रति काफ़ी संवेदनशील रहेंगे. अपने ग़ुस्से पर क़ाबू रखें और ऐसा कुछ भी करने से बचें जिसके लिए बाक़ी की ज़िन्दगी आपको पछताना पड़े. भले ही छोटी-मोटी बाधाओं का सामना करना पड़े, लेकिन कुल मिलाकर यह दिन कई उपलब्धियां दे सकता है. उन सहकर्मियों का ख़ास ध्यान रखें, जो उम्मीद के मुताबिक़ चीज़ न मिलने पर जल्दी ही बुरा मान जाते हैं. महत्वपूर्ण लोगों के साथ बातचीत करते वक़्त अपने शब्दों को सावधानी से चुनें. आज आप महसूस करेंगे कि शादी का बंधन वाक़ई स्वर्ग में बनाया जाता है. स्वास्थ्य को नज़रअंदाज़ करने से तनाव बढ़ना संभव है, इसलिए डॉक्टरी सलाह आपके लिए कारगर सिद्ध हो सकती है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 19 April 2021)



रियल एस्टेट सम्बन्धी निवेश आपको अच्छा-ख़ासा मुनाफ़ा देंगे. आपके पहनावे या रूप-रंग में आपके द्वारा किए गए बदलावों से परिवार के सदस्य नाराज़ हो सकते हैं. दूसरों की दख़लअन्दाज़ी गतिरोध पैदा कर सकती है. आज का दिन बढ़िया प्रदर्शन और ख़ास कामों के लिए है. आज के दिन घटनाएं अच्छी तो होंगी, लेकिन तनाव भी देंगी. जिसके चलते आप थकान और दुविधा महसूस करेंगे. आज आपका जीवनसाथी आपकी वजह से दुखी महसूस कर सकता है. सारा दिन बर्तन मांजने और कपड़े धोने जैसे घरेलू कामों में बिताना वाक़ई बोझिल कर देता है. इसलिए दिन का बेहतर उपयोग करने की योजना बनाएं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज