Horoscope Today, 19 April 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को कड़ी मेहनत दिलाएगी कामयाबी, जारी रखें प्रयास 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, १९ अप्रैल, २०२१ Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 19 April 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2021, 6:32 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 19 April 2021)



अपने डर के इलाज का वक़्त आ चुका है. आपको समझना चाहिए कि न सिर्फ़ यह शारीरिक ऊर्जा को चूस लेता है, बल्कि ज़िंदगी को भी कम करता है. वित्तीय अनिश्चितता आपको मानसिक तनाव दे सकती है. यह परिवार में दबदबा बनाए रखने की अपनी आदतों को छोड़ने का वक़्त है. ज़िंदगी के उतार-चढ़ाव में उनके कंधे से कंधा मिलाकर साथ दें. आपका बदला हुआ बर्ताव उनके लिए ख़ुशी का सबब साबित होगा. दोस्ती में प्रगाढ़ता के चलते रोमांस का फूल खिल सकता है. नयी साझीदारी आज के दिन फलदायी रहेगी. आपके जीवनसाथी की मांगें तनाव का कारण बन सकती हैं. आज बच्चों के साथ समय बिताकर आप कुछ सुकून भरे पल जी सकते हैं.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 19 April 2021)



आपकी ओर से समर्पित दिल और बहादुरी का जज़्बा आपके जीवन-साथी को ख़ुशी दे सकता है. पैसे कमाने के नए मौक़े मुनाफ़ा देंगे. आपके निरंकुश व्यवहार के चलते पारिवारिक सदस्य ख़फ़ा हो सकते हैं. कोई आपको दिल से सराहेगा. आज आपकी दृढ़ता और लगन सफलता हासिल करेंगे, क्योंकि आप लक्ष्य भेदने में क़ामयाब रहेंगे. हालांकि सफलता के नशे को सिर पर न चढ़ने दें और ईमानदारी से कड़ी मेहनत जारी रखें. अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएं तो तल्ख़ टिप्पणी करने से बचिए. थोड़ी-सी कोशिश करें तो यह दिन आपके वैवाहिक जीवन के सबसे विशेष दिनों में से एक हो सकता है.
ये भी पढ़ें- कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को बिगड़ती सेहत दे सकती है तनाव, रखें ख्याल

तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को मिलेगी सराहना, खुलेंगे तरक्की के रास्ते

मकर, कुंभ और मीन राशि वाले बहस या झगड़े में न उलझें, रखें धैर्य



मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 19 April 2021)



अपने ग़ैरज़िम्मेदाराना नज़रिए से आप अपने परिवार की भावनाएं आहत कर सकते हैं. अगर मुमकिन हो तो बोलने से पहले दो बार सोचें, क्योंकि आपका कहा आपके ख़िलाफ़ जा सकता है और आपके परिवार की प्रतिष्ठा को भी ख़राब कर सकता है. ज्‍यादा ख़र्च करने की आदत की वजह से आपको पछताना पड़ सकता है. सहकर्मियों और वरिष्ठों के पूरे सहयोग के चलते दफ़्तर में काम तेज़ रफ़्तार पकड़ लेगा. शादीशुदा ज़िन्दगी के नज़रिए से यह दिन शानदार रहेगा. आप आराम करने में क़ामयाब नहीं हो पाएंगे, क्योंकि आपके कुछ तथाकथित दोस्त आपको आराम करने नहीं देंगे. हालांकि हर सिक्के का एक अच्छा पहलू भी होता है. इस मौक़े का उपयोग आप दोस्ती की डोर मज़बूत करने में भी कर सकते हैं, इससे बाद में आपको फ़ायदा भी मिलेगा. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज