Horoscope Today, 19 December 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के लिए है अच्‍छा समय, खुलेंगे सफलता के द्वार 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, १९ दिसंबर, २०२०, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 19 December 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 19, 2020, 5:58 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 19 December 2020)



ऐसी गतिविधियों में शामिल हों जो रोमांचक हों और आपको सुकून दें. अपने निवेश और भविष्य की योजनाओं को गुप्त रखें. परिवार के सदस्य कई चीज़ों की मांग कर सकते हैं. एक बार आप अपने हमक़दम को हासिल कर लें, तो ज़िन्दगी में किसी और की ज़रूरत नहीं होती. इस बात को आज आप गहराई से महसूस करेंगे. आज के दिन आप कार्यक्षेत्र में कुछ बढ़िया कर सकते हैं. ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों. मुमकिन है कि आपके माता-पिता आपके जीवनसाथी को कुछ शानदार आशीर्वाद दें, जिसके चलते आपके वैवाहिक जीवन में और निखार आएगा. आज का दिन कुछ यूं थका-थका सा है जब ऊब का एहसास आपको घेर सकता है. समय बर्बाद करने से बचें और कोई बढ़िया काम करें.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 19 December 2020)



ध्यान से सुकून मिलेगा. बैंक से जुड़े लेन-देन में काफ़ी सावधानी बरतने की ज़रूरत है. आपके परिवार वाले किसी छोटी-सी बात को लेकर राई का पहाड़ बना सकते हैं. आप और आपका महबूब आज प्यार के समुन्दर में गोते लगाएंगे और प्यार की मदहोशी को महसूस करेंगे. आपके साझीदार आपकी नई योजनाओं और विचारों का समर्थन करेंगे. अगर आप अपनी चीज़ों का ध्यान नहीं रखेंगे, तो उनके खोने या चोरी होने की संभावना है. अपने जीवनसाथी की नुक़्ताचीनी से आप आज परेशान हो सकते हैं, लेकिन वह आपके लिए कुछ बढ़िया भी करने वाला है. इस सप्ताहांत परिवार के साथ शॉपिंग पर जाना संभव लग रहा है, लेकिन शॉपिंग जेब पर भारी भी पड़ सकती है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 19 December 2020)



जीत का जश्न आपके दिल को ख़ुशी से भर देगा. इस उत्साह को दोगुना करने के लिए आप अपनी ख़ुशी में दोस्तों को भागीदार बना सकते हैं. आर्थिक तौर पर सुधार के चलते आप आसानी से काफ़ी वक़्त से लंबित बिल और उधार चुका सकेंगे. बेटी की बीमारी आपका मूड ख़राब कर सकती है. उत्साह बढ़ाने के लिए उसे स्नेह से दुलारें. प्यार में बीमार को भी भला-चंगा करने की ताक़त होती है. आपका प्रिय आज कुछ खीझा हुआ महसूस कर सकता है, जो आपके दिमाग़ पर दबाव और बढ़ा देगा. दफ़्तर में आपको कुछ उबाऊ काम करना पड़ सकता है. आज सोच-समझकर क़दम बढ़ाने की ज़रूरत है, जहां दिल की बजाय दिमाग़ का ज़्यादा इस्तेमाल करना चाहिए. मतभेदों की एक लम्बी शृंखला के पनपने के कारण आपको सामंजस्य बिठाने में मुश्किल आएगी. आज वह दिन है जब आप पूरी तरह से आराम करना चाहते हैं, लेकिन लगता है कि आपके परिजनों की कुछ और ही योजना है. इसलिए तैयार रहें और खीझें नहीं, नहीं तो पूरा सप्ताहांत ख़राब हो सकता है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज