Horoscope Today, 19 March 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के लिए दिन है खास, मेहनत-लगन दिलाएंगे कामयाबी

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, १९ मार्च, २०२१, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 19 March 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 12:58 PM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 19 March 2021)


आपकी जी-तोड़ मेहनत और परिवार का सहयोग इच्छित परिणाम देने में क़ामयाब रहेंगे, लेकिन तरक़्क़ी की रफ़्तार बरक़रार रखने के लिए मेहनत इसी तरह जारी रखें. अचानक आए ख़र्चे आर्थिक बोझ बढ़ा सकते हैं. रिश्तेदारों के साथ अपने संबंधों को फिर तरोताज़ा करने का दिन है. प्रेम निःसीम होता है, सभी सीमाओं के परे. आपने ये बातें पहले भी सुनी होंगी. लेकिन आज वह दिन है जब आप अगर चाहें तो यह ख़ुद महसूस कर सकते हैं. आपकी अन्दरूरनी ताक़त कार्यक्षेत्र में दिन को बेहतर बनाने में मददगार साबित होगी. आज का दिन फ़ायदेमंद साबित होगा, क्योंकि ऐसा लगता है कि चीज़ें आपके पक्ष में जाएंगी और आप हर काम में अव्वल रहेंगे. आप अपने जीवनसाथी से कितना भी झगड़ा क्यों न करें, लेकिन यह न भूलें कि आप एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं. स्वयं के लिए अच्छा समय निकालना बढ़िया रहेगा. आपको इसकी सख़्त ज़रूरत भी है. अगर आप अपने मित्रों को इसमें सहभागी बनाएं, तो आनन्द दोगुना हो जाएगा.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 19 March 2021)


घरेलू परेशानियां आपको तनाव दे सकती हैं. आपके ख़र्चों में बढ़ोतरी होगी, जो आपके लिए परेशानी का सबब साबित हो सकती है. आज आपका ऊर्जा से भरपूर, ज़िंदादिल और गर्मजोशी से भरा व्यवहार आपके आस-पास के लोगों को ख़ुश कर देगा. आप प्रेम की आग में धीरे-धीरे ही सही, लेकिन लगातार जलते रहेंगे. यह दिन आपके धैर्य की परीक्षा ले सकता है. कार्यक्षेत्र में हिम्मत न हारें. सुनी-सुनाई बातों पर आंखें मूंदकर यक़ीन न करें और उनकी सच्चाई को भली-भांति परख लें. मुश्किल हालात से उबरने में आपके जीवनसाथी की तरफ़ से ज़्यादा सहयोग नहीं हासिल होगा. अकेलेपन को अपने ऊपर हावी न होने दें, इससे बेहतर होगा कि आप कहीं घूमने के लिए निकल सकते हैं.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 19 March 2021)


आज आपका आत्मविश्वास और ऊर्जा का स्तर ऊंचा रहेगा. आप घूमने-फिरने और पैसे ख़र्च करने के मूड में होंगे, लेकिन अगर आपने ऐसा किया तो बाद में आपको पछताना पड़ सकता है. पारंपरिक रस्में या कोई पावन आयोजन घर पर किया जाना चाहिए. आपके लिए अपने प्रिय से दूर रहना बहुत मुश्किल होगा. कामकाज के दौरान आप पूरे दिन काफ़ी हतोत्साहित महसूस कर सकते हैं. आज के दिन शुरू किया गया निर्माण का कार्य संतोषजनक रूप से पूरा होगा. अपने जीवनसाथी के किसी छोटी बात को लेकर बोले गए झूठ से आप आहत महसूस कर सकते हैं. नींद शरीर की आवश्यक भूख है, परन्तु ज़रूरत से ज़्यादा सोना सेहत के लिए नुक़सानदायक हो सकता है. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज