Horoscope Today, 19 May 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों की आर्थिक स्थिति में आएगा सुधार 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, १९ मई, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 19 May 2021 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 19 May 2021)


अपने वज़न पर नज़र रखें और ज़रूरत से ज़्यादा खाने से बचें. निश्चित तौर पर वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा- लेकिन साथ ही ख़र्चों में भी इज़ाफ़ा होगी. कोई ऐसा रिश्तेदार जो बहुत दूर रहता है, आज आपसे संपर्क कर सकता है. रोमांस आपके दिल पर क़ाबिज़ है. आज आपको दफ़्तर में कुछ ऐसा काम करना पड़ सकता है, जिससे आप लंबे समय से बचने की कोशिश कर रहे थे. आज आपके पास लोगों से मिलने-जुलने का और अपने शौक़ पूरे करने का पर्याप्त खाली वक़्त है. मुश्किल हालात से उबरने में आपके जीवनसाथी की तरफ़ से ज़्यादा सहयोग नहीं हासिल होगा. दोस्तों के साथ आप बेहद मज़ेदार समय गुज़ार सकते हैं..

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 19 May 2021)


कोई अच्छी ख़बर मिल सकती है. अपने निवेश और भविष्य की योजनाओं को गुप्त रखें. ख़ुद को घरेलू कामकाज में लगाए रखें. साथ ही कुछ वक़्त अपने शौक़ के लिए भी ज़रूर निकालें, ताकि आपकी रफ़्तार बरक़रार रहे और शरीर व मन चुस्त रहे. आपका हमदम आपको पूरे दिन याद करता रहेगा. उसे कोई प्यारा सरप्राइज़ देने की योजना रखें और इसे उसके लिए एक ख़ूबसूरत दिन में तब्दील करने के बारे में सोचें. आपका रचनात्मक काम आस-पास के लोगों को अचरज में डाल देगा और आपको काफ़ी सराहना मिलेगी. सड़क पर निकलें तो बेजा ख़तरा मोल लेने से बचें. दिन वाक़ई रोमानी है. बढ़िया खाने, महक और ख़ुशी के साथ आप अपने हमदम के साथ बेहतरीन समय बिता सकते हैं. आपको महसूस हो सकता है कि आप अपना दिन बर्बाद कर रहे हैं. इसलिए अपने दिन की योजना बेहतर तरीक़े से बनाएं..

मीन राशिफल (Meen rashifal, 19 May 2021)


ऐसी गतिविधियों में संलग्न रहें, जो आपको सुकून दें. आपके घर से जुड़ा निवेश फ़ायदेमंद रहेगा. आपका जीवनसाथी आपकी सहायता करेगा और मददगार साबित होगा. आपको अपने प्रिय के साथ समय बिताने की ज़रूरत है, ताकि आप दोनों एक-दूसरे को अच्छी तरह से जान व समझ सकें. करिअर में तरक़्क़ी के लिए नयी क्षमताएं विकसित करना और नयी तकनीकें सीखना महत्वपूर्ण रहेगा. जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें, ताकि ज़िन्दगी में आगे आपको पछताना न पड़े. आज आप महसूस करेंगे कि शादी का बंधन वाक़ई स्वर्ग में बनाया जाता है. सफलता-प्राप्ति के लिए स्वप्न देखना बुरा नहीं है, परन्तु हमेशा दिवास्वप्न में खोये रहना आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकता है. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज