Horoscope Today, 19 May 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वाले व्यावसायिक लेन-देन में बरतें सावधानी

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, १९ मई, २०२१ Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 19 May 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh Rashifal 19 May 2021)


गर्भवती महिलाओं के लिए बहुत अच्छा दिन नहीं है. चलते-फिरते समय ख़ासा ख़याल रखने की ज़रूरत है. ख़र्चों पर क़ाबू रखने की कोशिश करें और सिर्फ़ ज़रूरी चीज़ें ही ख़रीदें. बहन का स्नेह आपको प्रोत्साहन देगा. लेकिन छोटी-मोटी बातों पर आपा खोने से बचें, क्योंकि इससे आपके हितों को नुक़सान पहुंचेगा. आपको अपनी रसिक कल्पनाओं पर अधिक ग़ौर करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि संभव है कि वे आज सच हो जाएं. मुश्किल मामलों से बचने के लिए आपको अपने संपर्क उपयोग करने की ज़रूरत है. उन लोगों पर नज़र रखें जो आपको ग़लत राह पर ले जा सकते हैं या फिर ऐसी जानकारी दे सकते हैं जो आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकती है. आज के दिन आपके और आपके जीवनसाथी के लिए गहरी आत्मीयतापूर्ण बातें का सही समय है. मानसिक शान्ति बहुत महत्वपूर्ण है. इसके लिए आप किसी बाग़ीचे, नदी के तट या मंदिर पर जा सकते हैं.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 19 May 2021)


आज का दिन उन दिनों की तरह नहीं है जब आप भाग्यशाली साबित होते हैं, इसलिए आज जो कुछ बोलें ज़रा सोच-समझ कर बोलें- क्योंकि ज़रा-सी बातचीत दिनभर खींचकर बड़े विवाद का रूप ले सकती है और आपको तनाव के पल भी दे सकती है. अगर आप विशेषज्ञ की सलाह के बिना निवेश करेंगे, तो नुक़सान मुमकिन है. विदेश में रह रहे किसी संबंधी से मिला उपहार आपको ख़ुशी दे सकता है. अपनी व्यक्तिगत भावनाएं और गोपनीय बातें अपने प्रिय से बांटने का सही समय नहीं है. काम और घर पर दबाव आपको थोड़ा ग़ुस्सैल बना सकता है. सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है. आपका प्यार, आपका जीवनसाथी आपको कोई ख़ूबसूरत तोहफ़ा दे सकता है. आज के भाग-दौड़ भरे दौर में हम अपने परिवार को कम समय ही दे पाते हैं. लेकिन परिवार के साथ बेहतरीन लम्हे गुज़ारने का यह उम्दा मौक़ा है.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 19 May 2021)


आपका ईर्ष्यालु स्वभाव आपको उदास और दुःखी बना सकता है. आप यह चोट ख़ुद को पहुंचा रहे हैं, इसलिए जितनी जल्दी हो सके इसे छोड़ दें. दूसरों के सुख-दुःख बांटने की आदत विकसित करें. वे आर्थिक लाभ- जो आज मिलने वाला था- टल सकता है. अपने जीवन-साथी के साथ प्यार, अपनापन और स्नेह महसूस करें. आपके प्रिय की ग़ैरहाज़िरी आज आपके दिल को नाज़ुक बना सकती है. तरोताज़गी और मनोरंजन के लिए बढ़िया दिन, लेकिन अगर आप काम कर रहे हैं तो व्यावसायिक लेन-देन में सावधानी की ज़रूरत है. आप चाहें तो परेशानियों को मुस्कुराकर दरकिनार कर सकते हैं या उनमें फंसकर परेशान हो सकते हैं. चुनाव आपको करना है. आपके लिए यह ख़ूबसूरत रोमानी दिन रहेगा, लेकिन सेहत को लेकर थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. नींद शरीर की आवश्यक भूख है, परन्तु ज़रुरत से ज़्यादा सोना सेहत के लिए नुक़सानदायक हो सकता है. (साभार-AstroSage.com)

अन्य राशियों के बारे में यहां जानें-



Horoscope Today, 19 May 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए पुराने संपर्क और दोस्त बनेंगे मददगार

Horoscope Today, 19 May 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का कार्यक्षेत्र में नई चुनौतियों से होगा सामना, धैर्य रखें

Horoscope Today, 19 May 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों की आर्थिक स्थिति में आएगा सुधार

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज