Horoscope Today, 19 May 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का कार्यक्षेत्र में नई चुनौतियों से होगा सामना, धैर्य रखें

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, १९ मई, २०२१, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 19 May 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 19 May 2021)


दूसरों के लिए ख़राब नीयत रखना मानसिक तनाव को जन्म दे सकता है. इस तरह के विचारों से बचें, क्योंकि ये समय की बर्बादी करते हैं और आपकी क्षमताओं को ख़त्म करते हैं. आप ख़ुद को नए रोमांचक हालात में पाएंगे- जो आपको आर्थिक फ़ायदा पहुंचाएंगे. आपके आकर्षण और व्यक्तित्व के ज़रिए आपको कुछ नए दोस्त मिलेंगे. ज़ाहिर तौर पर रोमांस के लिए पर्याप्त मौक़े हैं- लेकिन ऐसा बहुत कम समय के लिए है. कार्यालय में सबकुछ आपके पक्ष में जाता नज़र आ रहा है. आपका जीवनसाथी आपसे नाराज़ हो सकता है, क्योंकि आप उनसे कोई बात साझा करना भूल गए थे. आज परिवार या मित्रों के साथ समय व्यतीत होगा. पर मुमकिन है कि आप झुंझलाहट महसूस करें..

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 19 May 2021)


अपने मानसिक स्वास्थ्य पर ध्यान दें, जो आध्यात्मिक जीवन के लिए आवश्यक है. मस्तिष्क जीवन का द्वार है, क्योंकि अच्छा-बुरा सब-कुछ इसी के माध्यम से आता है. यही ज़िंदगी की समस्याएं दूर करने में सहायक सिद्ध होता है और सही सोच से इंसान को आलोकित करता है. ख़र्च करते वक़्त ख़ुद आगे बढ़ने से बचें, नहीं तो आप खाली जेब लेकर घर लौटेंगे. आप महसूस करेंगे कि दोस्त और रिश्तेदार आपकी ज़रूरतों को नहीं समझते हैं. लेकिन ज़रूरत दूसरों में बदलाव लाने की नहीं, बल्कि ख़ुद में बदलाव लाने के लिए ईमानदार कोशिश करने की है. आज अपने प्रिय को माफ़ करना न भूलें. कार्यक्षेत्र में आपके सामने नई चुनौतियां आएंगी- ख़ास तौर पर अगर आप कूटनीतिक तरीक़े से चीज़ों को नहीं इस्तेमाल करेंगे तो. ऐसे लोगों से जुड़ने से बचें जो आपकी प्रतिष्ठा को आघात पहुंचा सकते हैं. किसी पड़ोसी, दोस्त या रिश्तेदार की वजह से वैवाहिक जीवन में अनबन मुमकिन है. हम अपने परिवार को कम समय ही दे पाते हैं. लेकिन परिवार के साथ बेहतरीन लम्हे गुज़ारने का यह उम्दा मौक़ा है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 19 May 2021)


शारीरिक और मानसिक बीमारी की जड़ दुःख हो सकता है. मज़ाक में कही गयी बातों को लेकर किसी पर शक़ करने से बचें. आपका लापरवाह रवैया आपके माता-पिता को दुःखी कर सकता है. कोई भी नयी परियोजना शुरू करने से पहले उनकी राय भी जान लें. कोई आपको दिल से सराहेगा. नए विचार फ़ायदेमंद साबित होंगे. सुनी-सुनाई बातों पर आंखें मूंदकर यक़ीन न करें और उनकी सच्चाई को भली-भांति परख लें. आपका जीवन-साथी थोड़ा अजीब व्यवहार कर सकता है. लेकिन सब्र का बांध न टूटने दें.. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज