Horoscope Today, 19 September 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए बन रहे हैं सफलता के योग 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, १९ सितंबर २०२० .Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 19 September 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 19, 2020, 5:55 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 19 September 2020)


ध्यान रखें कि आप क्या खा रहे हैं. बाहर के खाने से बचिए. निश्चित तौर पर वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा, लेकिन साथ ही ख़र्चों में भी इज़ाफ़ा होगा. घरेलू मसले आपके दिमाग़ पर छाए रहेंगे और आपकी ठीक तरह से काम करने की क्षमता को भी ख़राब कर देंगे. सम्हल कर दोस्तों से बात करें, क्योंकि आज के दिन दोस्ती में दरार पड़ने की आशंका है. अपनी पेशेवर क्षमताओं को बढ़ाकर आप करियर में नए दरवाज़े खोल सकते हैं. अपने क्षेत्रे में आपको अपार सफलता मिलने की संभावना भी है. अपनी सभी क्षमताओं को निखारकर औरों से बेहतर बनने की कोशिश करें. कोई आध्यात्मिक गुरू या बड़ा आपकी सहायता कर सकता है. अगर आप अपने जीवनसाथी को लंबे समय तक कोई सरप्राइज़ नहीं देते हैं, तो आप परेशानियों को न्यौता दे रहे हैं. अच्छी नींद अच्छी सेहत के लिए बेहद ज़रुरी है. आप थोड़ा अधिक सो सकते हैं.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 19 September 2020)


सिर्फ़ आप जानते हैं कि आपके लिए क्या बेहतर है, इसलिए मज़बूत और स्पष्टवादी बनें तथा फ़ैसले तुरन्त लें. उनके परिणामों का सामना करने के लिए तैयार रहें. जेवर और एंटीक में निवेश फ़ायदेमंद रहेगा और समृद्धि लेकर आएगा. आपका मूडी रवैया आपके भाई का मिज़ाज ख़राब कर सकता है. स्नेह के बंधन को बनाए रखने के लिए आपको परस्पर सम्मान और विश्वास पैदा करने की ज़रूरत है. शाम को प्रिय के साथ रोमांटिक मुलाक़ात और साथ में कहीं लज़ीज़ खाना खाने के लिहाज़ से बढ़िया दिन है. कार्यक्षेत्र में आपकी उन्नति कुछ बाधाओं के चलते अटक सकती है, बस धैर्य से काम लें. आपका कम्युनिकेशन और काम करने की क्षमता असरदार सिद्ध होंगे. अगर आप कोशिश करें तो आप अपने जीवनसाथी के साथ अपने जीवन का सबसे अच्छा दिन आज गुज़ार सकते हैं. अनुशासन सफलता की अहम सीढ़ी होती है. घर के सामान को व्यवस्थित ढंग से लगाने से जीवन में अनुशासन की शुरुआत कर सकते हैं.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 19 September 2020)


ख़ुशी से भरा अच्छा दिन है. रियल एस्टेट और वित्तीय लेन-देन के लिए अच्छा दिन है. आप दोस्तों के साथ बेहतरीन वक़्त बिताएंगे, लेकिन गाड़ी चलाते वक़्त ज़्यादा सावधानी बरतें. आज आप अपने प्रिय से अपने जज़्बात का इज़हार करने में मुश्किल महसूस करेंगे. अपनी कार्यकुशलता बढ़ाने के लिए नयी तकनीकों का सहारा लें. आपकी शैली और काम करने का नया अन्दाज़ उन लोगों में दिलचस्पी पैदा करेगा, जो आप पर नज़दीकी से ग़ौर करते हैं. आपको ऐसी जगहों से महत्वपूर्ण बुलावा आएगा, जहां से आपने इसकी कभी कल्पना भी न की हो. उबाऊ होती शादीशुदा ज़िन्दगी के लिए कुछ रोमांच ढूंढ़ने की ज़रूरत है. अपने अच्छे लेखन के साथ आज आप किसी अकल्पनीय उड़ान पर जा सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज