Horoscope Today, 19 September 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का रोमांस के नजरिये से दिन बीतेगा खास 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, १९ सितंबर २०२० Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 19 September 2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 19, 2020, 5:55 AM IST
  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 19 September 2020)


तरोताज़ा होने के लिए अच्छी तरह से आराम करें. आपकी लगन और मेहनत पर लोग ग़ौर करेंगे और आज इसके चलते आपको कुछ वित्तीय लाभ मिल सकता है. आज न सिर्फ़ अजनबियों से, बल्कि दोस्तों से सावधान रहने की ज़रूरत भी है. याद रखिए कि आंखें कभी झूठ नहीं बोलतीं. आज आपके प्रिय की आंखें आपको वाक़ई कुछ ख़ास बताएंगी. रचनात्मक काम में लगे लोगों के लिए सफलता से भरा दिन है, उन्हें वह शौहरत और पहचान मिलेगी जिसकी उन्हें एक अरसे से तलाश थी. आज आपको ढेरों दिलचस्प निमंत्रण मिलेंगे. साथ ही आपको एक आकस्मिक उपहार भी मिल सकता है. संभव है कि शुरुआत में जीवनसाथी की ओर से आपको कम ध्यान मिले, लेकिन दिन के अन्त तक आपको महसूस होगा कि वह आपके लिए ही कुछ-कुछ करने में व्यस्त था. इस सप्ताहांत में आप काफ़ी-कुछ करना चाहते हैं, लेकिन अगर आप काम टालते रहेंगे तो ख़ुद पर ही खीझ पैदा होने लगेगी.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 19 September 2020)


अपने जीवनसाथी के मामले में ग़ैर-ज़रूरी टांग अड़ाने से बचें. अपने काम-से-काम रखना बेहतर रहेगा. कम-से-कम दख़ल दें, नहीं तो इससे निर्भरता बढ़ सकती है. मनोरंजन और सौन्दर्य में इज़ाफ़े पर जरूरत से ज़्यादा वक़्त न ख़र्च करें. बच्चों से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए थोड़ा समय अलग से निकालें. सच्चे और पवित्र प्रेम का अनुभव करें. यह दिन वाक़ई थोड़ा मुश्किल है. काम पर जाने से पहले मन पक्का कर लें. यात्रा और शिक्षा से जुड़े काम आपकी जागरूकता में वृद्धि करेंगे. शादीशुदा ज़िन्दगी के नज़रिए से चीज़ें काफ़ी अच्छी रहेंगी. आज आपके पास पर्याप्त वक़्त होने की संभावना है, लेकिन इन क़ीमती पलों को ख़्याली पुलाव पकाने में न गंवाएं. कुछ पुख़्ता करना आने वाले सप्ताह की बेहतरी में मददगार साबित होगा.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 19 September 2020)


अगर आप बहुत ज़्यादा तनाव महसूस कर रहे हैं, तो बच्चों के साथ अधिक समय बिताएं. उनके प्यार भरे आलिंगन और मासूम मुस्कुराहट आपकी सभी परेशानियों को ख़त्म कर देंगे. प्राप्त हुआ धन आपकी उम्मीद के मुताबिक़ नहीं होगा. ऐसे काम करें जिनसे आपको ख़ुशी मिले, लेकिन दूसरों के मामलों में दख़लअंदाज़ी से बचें. अपने साथी के साथ बाहर जाते वक़्त ठीक तरह से व्यवहार करें. काम में आपको पेशेवर उपलब्धियां और फ़ायदा मिलेगा. आज कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी आप चाहते हैं. दिन वाक़ई रोमानी है. बढ़िया खाने, महक और ख़ुशी के साथ आप अपने हमदम के साथ बेहतरीन समय बिता सकते हैं. आज बच्चों के साथ समय बिताकर आप कुछ सुकून भरे पल जी सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज