Horoscope Today, 19 September 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के आर्थिक हालात में आएगा सुधार

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, १९ सितंबर २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 19 September 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 19, 2020, 7:13 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 19 September 2020)


आउटडोर खेल आपको आकर्षित करेंगे. ध्यान और योग आपको फ़ायदा पहुंचाएंगे. अचानक आए ख़र्चे आर्थिक बोझ बढ़ा सकते हैं. सही समय पर आपकी सहायता किसी को बड़ी परेशानी से बचा सकती है. उपहार/भेंट वग़ैरह भी आज आपके प्रिय का मूड बदलने में नाकाम रहेंगे. दफ़्तर में मशीनों की ख़राबी परेशानी का सबब बन सकती है. अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएं तो तल्ख़ टिप्पणी करने से बचिए. आपका जीवनसाथी आपको ख़ुश करने के लिए आज काफ़ी कोशिशें करता नज़र आएगा. बाग़बानी करना आपके लिए सुकून भरा हो सकता है. इससे पर्यावरण को भी लाभ पहुंचेगा.

वृष राशिफल (Vrishabh rasifal 19 September 2020)


सफलता क़रीब होने के बावजूद आपकी ऊर्जा के स्तर में गिरावट आएगी. हंसी-मज़ाक में कही गयी बातों को लेकर किसी पर शक़ करने से बचें. कुछ लोग जितना कर सकते हैं, उससे कई ज़्यादा करने का वादा कर देते हैं. ऐसे लोगों को भूल जाएं जो सिर्फ़ गाल बजाना जानते हैं और कोई परिणाम नहीं देते. किसी छोटी-मोटी बात को लेकर भी आपके प्रिय से आपकी नोंक-झोंक हो सकती है. अगर आप अपने फ़ोन को किनारे उठाकर नहीं रखेंगे, तो कोई बड़ी ग़लती हो सकती है. आज काफ़ी दिमाग़ी कसरत मुमकिन है. आपमें से कुछ शतरंज खेल सकते हैं, वर्ग-पहेली हल कर सकते हैं, कोई कविता-कहानी लिख सकते हैं या भविष्य की योजनाओं पर गहराई से सोच सकते हैं. ऐसा लगता है कि आपका जीवनसाथी आपसे निराश है और आपको यह बात मालूम होने वाली है. सप्ताह में छुट्टी वाले दिन स्मार्टफ़ोन स्क्रीन पर बॉस का नाम देखना किसे अच्छा लगता है भला? लेकिन इस बार आपके साथ यही हो सकता है.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 19 September 2020)


अपनी सेहत के बारे में ज़रूरत से ज़्यादा चिंता न करें. निश्चिंतता बीमारी की सबसे बड़ी दवा है. आपका सही रवैया ग़लत रवैये को हराने में क़ामयाब रहेगा. रुका हुआ धन मिलेगा और आर्थिक हालात में सुधार आएगा. घर में उल्लास का माहौल आपके तनावों को कम कर देगा. आप भी इसमें पूरी सहभागिता करें और महज़ मूक दर्शक न बने रहें. रोमांस में अपने दिमाग़ का उपयोग भी करें, क्योंकि प्यार हमेशा अन्धा होता है. व्यवसायियों के लिए अच्छा दिन है, क्योंकि उन्हें अचानक बड़ा फ़ायदा हो सकता है. आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं. जीवनसाथी का स्वास्थ्य कुछ गड़बड़ हो सकता है. अपने प्रिय को याद करना ही बेहतर रहेगा, क्योंकि सितारे बता रहे हैं कि आज की मुलाक़ात में कुछ अड़चनें आ सकती हैं. (साभार-AstroSage.com)



यह भी पढ़ें: Horoscope Today, 19 September 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए बन रहे हैं सफलता के योग

यह भी पढ़ें: Horoscope Today, 19 September 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को साझीदारी से मिल सकता है फायदा

यह भी पढ़ें: Horoscope Today, 19 September 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का रोमांस के नजरिये से दिन बीतेगा खास
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज