Horoscope Today, 19 September 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को साझीदारी से मिल सकता है फायदा 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, १९ सितंबर २०२०, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 19 September 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 19, 2020, 5:55 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 19 September 2020)


जब आप कोई फ़ैसला लें, तो दूसरों की भावनाओं का ख़ास ख़याल रखें. आपका कोई भी ग़लत निर्णय न केवल उनपर ख़राब असर डालेगा, बल्कि आपको भी मानसिक तनाव देगा. आकस्मिक मुनाफ़े के ज़रिए आर्थिक हालात सुदृढ़ होंगे. आज के दिन परिवार का कोई सदस्य अगर आपको कुछ ज़्यादा ही तनाव दे, तो हालात बेक़ाबू होने से पहले उसकी सीमा तय कर दें. प्यार में अपने अशिष्ट बर्ताव के लिए माफ़ी मांगें. नयी साझीदारी आज के दिन फलदायी रहेगी. महत्वपूर्ण लोगों के साथ बातचीत करते वक़्त अपने शब्दों को ग़ौर से चुनें. आप महसूस कर सकते हैं कि जीवनसाथी का प्यार सारे दुख-दर्द भुला देता है. मानसिक शान्ति बहुत महत्वपूर्ण है. इसके लिए आप किसी बाग़ीचे, नदी के तट या मंदिर पर जा सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 19 September 2020)


आपका सबसे बड़ा सपना हक़ीक़त में बदल सकता है, लेकिन अपने उत्साह को क़ाबू में रखें, क्योंकि ज़्यादा ख़ुशी भी परेशानी का सबब बन सकती है. आर्थिक समस्याओं ने रचनात्मक सोचने की आपकी क्षमता को बेकार कर दिया है. आपके आकर्षण और व्यक्तित्व के ज़रिए आपको कुछ नए दोस्त मिलेंगे. उपहार/भेंट वग़ैरह भी आज आपके प्रिय का मूड बदलने में नाकाम रहेंगे. कार्यक्षेत्र में आज आप अपने काम में प्रगति देखेंगे. वक़ील के पास जाकर क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है. आपके जीवन में सबसे विशेष व्यक्ति आपका जीवन-साथी आज बीमार हो सकता है. उनका पुरा ख़याल रखें. संभव है कि आध्यात्मिकता की ओर तीव्र खिंचाव महसूस हो. साथ ही मुमकिन है कि किसी योग कैंप में जाना हो, किसी धर्मगुरु के प्रवचन सुनने का योग बने या फिर कोई आध्यात्मिक पुस्तक पढ़ें.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 19 September 2020)


ख़ुश हो जाएं, क्योंकि अच्छा समय आने वाला है और आप स्वयं में अतिरिक्त ऊर्जा का अनुभव करेंगे. चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में फंसने से बचें. निवेश करने में काफ़ी सावधानी बरतें. अपनी उपयोगिता की ताक़त को सकारात्मक सोच और बातचीत के ज़रिए विकसित करें, ताकि आपके परिवार के लोगों को लाभ हो. आपके प्रिय का मूड आज कुछ उखड़ा-उखड़ा हो सकता है. इसलिए अपने तेज़-तर्रार रवैये पर थोड़ी लगाम लगाएं, नहीं तो अच्छी-ख़ासी दोस्ती में दरार पड़ सकती है. कार्यक्षेत्र में किसी विशेष व्यक्ति से आपकी मिलाक़ात हो सकती है. आप अपनी छुपी ख़ासियत का इस्तेमाल कर दिन को बेहतरीन बनाएंगे. रोमानी गाने, महकती मोमबत्तियां, लज़ीज़ खाना और पेय, यह दिन आपके और आपके जीवनसाथी के लिए ही बना है. स्वयं के लिए अच्छा समय निकालना बढ़िया रहेगा. आपको इसकी सख़्त ज़रूरत भी है. अगर आप अपने मित्रों को इसमें सहभागी बनाएं, तो आनन्द दोगुना हो जाएगा. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज