Horoscope Today, 2 April 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले बैंक से जुड़े लेन-देन में बरतें सावधानी

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २ अप्रैल, २०२१, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 2 April 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 2 April 2021)



अगर आप पिछले कुछ वक़्त से झुंझलाहट महसस कर रहें हैं तो आपको याद रखना चाहिए कि सही कर्म और विचार आज आपके लिए बहुप्रतीक्षित राहत लेकर आएंगे. दिन के दूसरे हिस्से में आर्थिक तौर पर फ़ायदा होगा. पारिवारिक समस्याओं को प्राथमिकता दें. इस बारे में बिना देर किए बातचीत करें, क्योंकि एक बार इस समस्या के हल हो जाने पर घर में जीवन बहुत आसान हो जाएगा और परिवार के लोगों को प्रभावित करने में आपको कोई कठिनाई नहीं आएगी. जिसे आप चाहते हैं, उसके साथ आपका तल्ख़ रवैया आपके रिश्ते में दूरी बढ़ा सकता है. संभव हैं कि आज आपके बॉस का मिज़ाज काफ़ी ख़राब हो, जिसके चलते आपको काम करने में काफ़ी तकलीफ़ हो सकती है. ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों. जन्मदिन भूलने जैसी किसी छोटी-सी बात को लेकर जीवनसाथी से तक़रार मुमकिन है, लेकिन अन्ततः सब ठीक हो जाएगा. केश-सज्जा और मालिश जैसे क्रियाकलापों में काफ़ी समय लगा सकते हैं और इसके बाद आप काफ़ी अच्छा भी महसूस करेंगे.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 2 April 2021)



मानसिक शान्ति के लिए किसी दान-पुण्य के काम में सहभागिता करें. माता-पिता की मदद से आप आर्थिक तंगी से बाहर निकलने में क़ामयाब रहेंगे. दफ़्तर के तनाव को घर में न लाएं. इससे आपके परिवार की ख़ुशी ख़त्म हो सकती है. अच्छा यही है कि परेशानियों का सामना दफ़्तर में ही करें और घर पर पारिवारिक जीवन का आनंद लें. आज आप महसूस करेंगे कि प्यार दुनिया में हर मर्ज़ की दवा है. कामकाज में आ रहे बदलावों के कारण आपको लाभ मिलेगा. अगर आप लंबे समय से अपने जीवन में किसी रोचक चीज़ के होने का इंतज़ार कर रहे हैं, तो निश्चय ही आपको उसके संकेत दिखाई देने लगेंगे. शादी सिर्फ़ एक छत के नीचे रहने का नाम नहीं है. एक-दूसरे के साथ कुछ समय बिताना भी ज़रूरी है. सप्ताह में छुट्टी वाले दिन स्मार्टफ़ोन स्क्रीन पर बॉस का नाम देखना किसे अच्छा लगता है भला? लेकिन इस बार आपके साथ यही हो सकता है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 2 April 2021)



अपने परिवार की भावनाओं को समझकर अपने ग़ुस्से पर क़ाबू रखें. बैंक से जुड़े लेन-देन में काफ़ी सावधानी बरतने की ज़रूरत है. पारिवारिक जीवन को पर्याप्त समय और ध्यान दें. दफ़्तर में ज़्यादा वक़्त बिताना घरेलू मोर्चे पर दिक़्क़त खड़ी कर सकता है. अपने परिवार को इस बात का एहसास होने दें कि आप उनका ख़याल रखते हैं. आज अपने प्रिय को माफ़ करना न भूलें. यह दूसरे देशों में व्यावसायिक सम्पर्क बनाने का बेहतरीन समय है. छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे. आपके जीवनसाथी की सुस्ती आपके कई कामों पर पानी फेर सकती है. सितारे इशारा कर रहे हैं कि किसी नज़दीकी स्थान की यात्रा हो सकती है. यह सफ़र मज़ेदार रहेगा और आपके प्रिय लोगों का साथ मिलेगा. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज