अपना शहर चुनें

States

Horoscope Today, 2 December 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए प्रेम लेकर आया है खूबसूरत बदलाव 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २ दिसंबर, २०२० Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 2 December 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 2, 2020, 5:50 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 2 December 2020)


भीड़भाड़ भरे इलाक़ों में यात्रा करते समय रक्तचाप के रोगियों को अतिरिक्त सावधान रहने की आवश्यकता है. आर्थिक तौर पर बेहतरी के चलते आपके लिए ज़रूरी चीज़ें ख़रीदना आसान होगा. पुराने दोस्त मददगार और सहयोगी साबित होंगे. आपका प्रिय दिन भर आपको याद करने में समय बिताएगा. आप अपने मातहतों से नाख़ुश हो सकते हैं, क्योंकि वे उम्मीद के मुताबिक़ काम नहीं कर रहे हैं. वह काम जो आज आप दूसरों के लिए स्वेच्छा से करेंगे, न सिर्फ़ औरों के लिए मददगार साबित होगा, बल्कि आपके दिल में ख़ुद की छवि भी सकारात्मक होगी. आपको आज अपने जीवनसाथी का विकराल रूप देखने को मिल सकता है. ग़ज़ब का दिन है, फ़िल्म, पार्टी और दोस्तों के साथ घूमना-फिरना मुमकिन है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 2 December 2020)


ऐसी गतिविधियों में संलग्न रहें, जो आपको सुकून दें. आज आप आसानी से पैसे इकट्ठा कर सकते हैं. लोगों को दिए पुराने कर्ज़ वापिस मिल सकते हैं या फिर किसी नयी परियोजना पर लगाने के लिए धन अर्जित कर सकते हैं. आज आपमें धैर्य की कमी रहेगी. इसलिए संयम बरतें, क्योंकि आपकी तल्ख़ी आस-पास के लोगों को दुखी कर सकती है. आप जहां हैं वहीं रहेंगे, बावजूद इसके प्यार आपको एक नए और अनोखे लोक में ले जाएगा. साथ ही आज आप रोमानी सफ़र पर भी जा सकते हैं. किसी नयी परियोजना पर काम करने से पहले अच्छी तरह सोच-विचार लें. दूसरों को यह बताने के लिए ज़्यादा उतावले न हों कि आज आप कैसा महसूस कर रहे हैं. आपका जीवनसाथी आपकी कमज़ोरियों को सहलाएगा और आपको सुखद अनुभूति देगा. मुमकिन है कि किसी बेहतरीन रेस्तरां में परिवार या मित्रों के साथ भोजन की योजना बने. हां, ख़र्चा थोड़ा ज़्यादा हो सकता है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 2 December 2020)


आज के दिन ऐसी चीज़ों पर काम करने की ज़रूरत है, जो आपकी सेहत में सुधार ला सकती हैं. दोस्तों की मदद से वित्तीय कठिनाइयां हल हो जाएंगी. एक बेहतरीन शाम के लिए रिश्तेदार/दोस्त घर आ सकते हैं. उपहार/भेंट वग़ैरह भी आज आपके प्रिय का मूड बदलने में नाकाम रहेंगे. आज आपकी कड़ी मेहनत कार्यक्षेत्र में ज़रूर रंग दिखाएगी. अगर आप अपनी चीज़ों का ध्यान नहीं रखेंगे, तो उनके खोने या चोरी होने की संभावना है. छोटे-छोटे मामलों को लेकर हुए आपके आपसी झगड़े आज आपके वैवाहिक जीवन में कटुता को बढ़ा सकते हैं. इसलिए आपको चाहिए कि दूसरों के कहने और बहकावे में न आएं. अपने प्रिय को याद करना ही बेहतर रहेगा, क्योंकि सितारे बता रहे हैं कि आज की मुलाक़ात में कुछ अड़चनें आ सकती हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज