• Home
  • »
  • News
  • »
  • astro
  • »
  • HOROSCOPE TODAY 2 JUNE 2021 KARK SINGH KANYA AAJ KA RASHIFAL CANCER LEO VIRGO IN HINDI ASTROSAGE DLNK

Horoscope Today, 2 June 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए अच्‍छा है दिन, मिलेंगे नए मौके 

राशिफल

आज का राशिफल, २ जून, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 2 June 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

    कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 2 June 2021)


    आज शान्त और तनाव-रहित रहें. अगर आपने ज़्यादा खुले दिल से पैसे ख़र्च किए तो आप आर्थिक तौर पर बाद में समस्या का सामना कर सकते हैं. कुछ भी चालाकी भरे काम को करने से बचें. मानसिक शांति के लिए इस तरह के कामों में से दूर रहें. प्रेम निःसीम होता है, सभी सीमाओं के परे. आपने ये बातें पहले भी सुनी होंगी, लेकिन आज वह दिन है जब आप अगर चाहें तो यह ख़ुद महसूस कर सकते हैं. दफ़्तर का माहौल आज आपके लिए काफ़ी मुश्किल हो सकता है. जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें, ताकि ज़िन्दगी में आगे आपको पछताना न पड़े. कभी-कभी वैवाहिक जीवन वाक़ई काफ़ी खीझ पैदा कर सकता है. लगता है कि आपके लिए कुछ-कुछ वैसा ही दिन है. आज आपके पास पर्याप्त वक़्त होने की संभावना है, लेकिन इन क़ीमती पलों को ख़्याली पुलाव पकाने में न गंवाएं. कुछ पुख़्ता करना आने वाले सप्ताह की बेहतरी में मददगार साबित होगा.

    सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 2 June 2021)


    दोस्तों और परिवार के सदस्यों को आपकी ज़िन्दगी भले ही बेहतरीन नज़र आए, लेकिन हाल में हुई किसी घटना के चलते आप अन्दर-ही-अन्दर खिन्न और उदास होंगे. घरेलू सुख-सुविधा की चीज़ों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. बच्चे आपको घरेलू काम-काज निबटाने में मदद करेंगे. कोई आपको दिल से सराहेगा. लाभदायक दिन है, इसलिए कोशिश करें और आगे बढ़ें. अच्छे मौक़े आपका इंतज़ार कर रहे हैं. ऐसे लोगों से जुड़ने से बचें जो आपकी प्रतिष्ठा को आघात पहुंचा सकते हैं. दिन वाक़ई रोमानी है. बढ़िया खाने, महक और ख़ुशी के साथ आप अपने हमदम के साथ बेहतरीन समय बिता सकते हैं. छुट्टी का पूरा दिन चीज़ों की मरम्मत कराने की कोशिश में ज़ाया हो जाए, यह वाक़ई बहुत बुरा लगता है. ख़ास तौर पर तब जबकि वह चीज़ ठीक भी न हो.

    कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 2 June 2021)


    अपनी भावनाओं पर ख़ास तौर पर ग़ुस्से पर क़ाबू रखें. आज के दिन निवेश करने से बचना चाहिए. अगर आप अपने आकर्षण और होशियारी का इस्तेमाल करें, तो लोगों से मनचाहा व्यवहार पा सकते हैं. आपको आज ही अपने प्रिय को दिल की बात बताने की ज़रूरत है, क्योंकि कल बहुत देर हो जाएगी. आपकी ईमानदारी और उम्दा तरीक़े से काम पूरा करने की क्षमता आपको शोहरत दिलाएगी. आज का दिन फ़ायदेमंद साबित होगा, क्योंकि ऐसा लगता है कि चीज़ें आपके पक्ष में जाएंगी और आप हर काम में अव्वल रहेंगे. रिश्तेदारों का दख़ल शादीशुदा ज़िन्दगी में परेशानी पैदा कर सकता है. अगर आज कुछ अधिक करने को नहीं है तो अपने घर के सामानों को दुरुस्त करके आप अपने को व्यस्त रख सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)