Horoscope Today, 2 June 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को मिलेंगे आमदनी के नए स्रोत, होगा फायदा

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २ जून, २०२१ Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 2 June 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ.

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 2 June 2021)


अपने जीवनसाथी के साथ कहा-सुनी करने से बचें. इस तरह तू-तू मैं-मैं करना बेकार के आरोपों और ग़ैरज़िम्मेदाराना वाद-विवाद की वजह बनता है, जो दोनों को ही भावनात्मक तौर पर चोट पहुंचा सकता है. यात्रा आपको थकान और तनाव देगी, लेकिन आर्थिक तौर पर फ़ायदेमंद साबित होगी. आपका मूडी रवैया आपके भाई का मिज़ाज ख़राब कर सकता है. स्नेह के बंधन को बनाए रखने के लिए आपको परस्पर सम्मान और विश्वास पैदा करने की ज़रूरत है. दफ़्तर में बेवजह टांग खींचने वाले आपको ग़ुस्सा दिला सकते हैं. सेमिनार और प्रदर्शनी आदि आपको नई जानकारियां और तथ्य मुहैया कराएंगे. वैवाहिक जीवन में सब कुछ अच्छा महसूस होगा. नींद शरीर की आवश्यक भूख है, परन्तु ज़रूरत से ज़्यादा सोना सेहत के लिए नुक़सानदायक हो सकता है.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 2 June 2021)


ख़याली पुलाव पकाना मदद नहीं करता. परिवार की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए आपको कुछ कर दिखाने की ज़रूरत है. जिन लोगों को आप जानते हैं, उनके ज़रिए आपको आमदनी के नए स्रोत मिलेंगे. नवयुवकों को स्कूल प्रोजेक्ट की बाबत कुछ राय लेने की ज़रूरत हो सकती है. आप आज रूहानी प्यार की मदहोशी महसूस कर सकेंगे. इसे महसूस करने के लिए कुछ वक़्त बचाकर रखें. किसी साझीदारी वाले व्यवसाय में जाने से बचें, क्योंकि मुमकिन है कि भागीदार आपका बेजा फ़ायदा उठाने की कोशिश करें. आप अपनी छुपी ख़ासियत का इस्तेमाल कर दिन को बेहतरीन बनाएंगे. वैवाहिक सुख के दृष्टिकोण से आज आपको कुछ अनोखा उपहार मिल सकता है. समय को व्यर्थ गंवाने की बजाय आज किसी विदेशी भाषा को सीखना आपके वार्तालाप के तरीक़ों में वृद्धि कर सकता है.
यह भी पढ़ें: Horoscope Today, 2 June 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए अच्‍छा है दिन, मिलेंगे नए मौके

यह भी पढ़ें Horoscope Today, 2 June 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को मिलेंगे नए प्रस्ताव, जल्दबाजी में न लें निर्णय

यह भी पढ़ें Horoscope Today, 2 June 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए निवेश रहेगा फायदेमंद, आएगी खुशहाली



मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 2 June 2021)


रचनात्मक काम आपको सुक़ून देगा. आप ख़ुद को नए रोमांचक हालात में पाएंगे, जो आपको आर्थिक फ़ायदा पहुंचाएंगे. अपने जीवनसाथी के मामलों में ज़रूरत से ज़्यादा दखल देना उसकी झुंझलाहट का कारण बन सकता है. ग़ुस्से को फिर से भड़कने से रोकने के लिए उसकी इजाज़त लें, तो आसानी से इस परेशानी को हल किया जा सकता है. आपको अपनी हार से कुछ सबक़ सीखने की ज़रूरत है, क्योंकि आज अपने दिल की बात ज़ाहिर करने से नुक़सान भी हो सकता है. अगर आज आपका रुख़ विनम्र और सहयोगी है, तो आपको अपने साझीदारों से बहुत सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलेगी. आज लोग आपकी वह प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे. घरेलू मोर्चे पर बढ़िया खाने और गहरी नीन्द का पूरा लुत्फ़ आप ले पाएंगे. आज की शाम दोस्ती के नाम. दोस्तों के साथ वक़्त का भरपूर लुत्फ़ उठा सकते हैं, लेकिन सेहत के लिहाज़ से ज़रा संभलकर रहें. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज