Horoscope Today, 2 May 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों की आर्थिक स्थिति होगी बेहतर, मिलेंगे नए अवसर 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २ मई, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 2 May 2021 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 2 May 2021)



ख़ुद को सेहतमंद और दुरुस्त रखने के लिए वसायुक्त और तली-भुनी चीज़ों से दूर रहें. आपके घर से जुड़ा निवेश फ़ायदेमंद रहेगा. दोस्तों के साथ कुछ करते वक़्त अपने हितों को अनदेखा न करें. हो सकता है कि वे आपकी ज़रूरतों को ज़्यादा गंभीरता से न लें. आपके प्रिय की ग़ैरहाज़िरी आज आपके दिल को नाज़ुक बना सकती है. प्रतिस्पर्धा के चलते काम-काज की अधिकता थकावट भरी हो सकती है. आज आपको महसूस होगा कि जीवनसाथी की ज़िन्दगी में आपकी कितनी एहमियत है. सप्ताह के आख़िर में छुट्टियों के दिन पलक झपकाते ही ग़ायब हो जाते हैं. इसलिए अब आलस्य को ख़ुद पर हावी न होने दें और बाक़ी बचे कामों को झटपट हाथ में लें.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 2 May 2021)



अपनी सेहत की बेहतरी के लिए खान-पान में सुधार करें. आर्थिक परेशानियों के चलते आपको आलोचना और वादविवाद का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे लोगों से 'न' कहने के लिए तैयार रहें, जो आपसे ज़रूरत से ज़्यादा उम्मीदें लगाए हों. बच्चों का स्कूल से जुड़ा काम पूरा करने के लिए मदद देने का वक़्त है. अपने प्रिय के साथ ख़रीदारी करने जाते समय ज़्यादा आक्रामक व्यवहार न करें. कार्यक्षेत्र में आपके प्रतिद्वन्द्वियों को अपने ग़लत कामों का फल मिलेगा. सड़क पर बेक़ाबू गाड़ी न चलाएं और बेजा ख़तरा मोल लेने से बचें. आज के दिन जीवन साथी पर किया गया संदेह आने वाले दिनों में आपके वैवाहिक जीवन पर बुरा प्रभाव डाल सकता है. आज उन लोगों के लिए कुछ करें जो आपके लिए कुछ भी नहीं कर सकते. यक़ीन मानिए मानसिक शांति और सुकून पाने का इससे कारगर उपाय कुछ नहीं हो सकता है.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 2 May 2021)



आज आप काफ़ी पैसे बना सकते हैं, लेकिन इसे अपने हाथों से फिसलने न दें. पारिवारिक तनावों को अपना ध्यान भंग न करने दें. ख़राब दौर हमें बहुत-कुछ देता है. आप इस दिन को अपनी ज़िन्दगी में कभी नहीं भूलेंगे, अगर आप प्यार में डूबने के मौक़े को आज यूं ही न गवाएं तो. अगर आप अनुभवी लोगों की राय लेंगे और अपने काम में नई सोच इस्तेमाल करेंगे, तो लाभ मिलेगा. यात्रा करना फ़ायदेमंद लेकिन महंगा साबित होगा. बिन बुलाए किसी मेहमान की वजह से आपकी योजनाएं तो गड़बड़ा सकती हैं, लेकिन आपका दिन ख़ुशनुमा हो जाएगा. बाग़बानी करना आपके लिए सुकून भरा हो सकता है. इससे पर्यावरण को भी लाभ पहुंचेगा. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज