Horoscope Today, 2 May 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को मिलेगा प्रेम भरा उपहार, आएंगे खुशी के पल 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २ मई, २०२१ Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 2 May 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh Rashifal 2 May 2021)



आज आपको कई दिक़्क़तों और मतभेदों का सामना करना पड़ सकता है, जिस वजह से आप झुंझलाहट और बेचैनी महसूस करेंगे. उधार मांगने वाले लोगों को नज़रअन्दाज़ करें. पारिवारिक परेशानियों को हल करने में आपका बच्चों जैसा मासूम बर्ताव अहम किरदार अदा करेगा. आपके ज़हन में काम का दबाव होने के बावजूद आपका प्रिय आपके लिए ख़ुशी के पलों को लाएगा. अपने चारों ओर होने वाली गतिविधियों का ध्यान रखें, क्योंकि आपके काम का श्रेय कोई दूसरा ले सकता है. छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे. जब आप अपने जीवनसाथी से भावनात्मक तौर पर जुड़ते हैं, तो नज़दीकी अपने आप महसूस की जा सकती है. सेहत के लिहाज़ से ज़रा संभलकर रहें.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 2 May 2021)



मनोरंजन और ऐशोआराम के साधनों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च न करें. पढ़ाई पर कम ध्यान देने या घर की बजाय दोस्तों के साथ ज़्यादा समय बिताने की वजह से बच्चे असंतोष का कारण बन सकते हैं. आसमान ज़्यादा उजला नज़र आएगा, फूलों में ज़्यादा रंग दिखेंगे और आपके आस-पास सब कुछ चमक उठेगा. क्योंकि आप इश्क़ का सुरूर महसूस कर रहे हैं. अपने काम और प्राथमिकताओं पर ध्यान एकाग्र करें. अगर आप किसी परिस्थिति से घबराकर भागेंगे, तो वह आपका पीछा हर निकृष्ट तरीक़े से करेगी. अपने जीवनसाथी के साथ आप आज एक शानदार शाम गुज़ार सकते हैं. अगर आज ज़्यादा कुछ करने को नहीं है तो कोई अच्छे पकवान बनाकर उसका लुत्फ़ उठाना आपको शाही एहसास दिला सकता है.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 2 May 2021)



रचनात्मक काम आपको सुक़ून देगा. दिन बहुत लाभदायक नहीं है, इसलिए अपनी जेब पर नज़र रखें और ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. आपके परिवार वाले किसी छोटी-सी बात को लेकर राई का पहाड़ बना सकते हैं. अस्थिर स्वभाव के चलते अपने प्रिय के साथ आपके मतभेद हो सकते हैं. लोग आपको अपने बढ़िया काम के लिए कार्यक्षेत्र में पहचानेंगे. आज आपको ढेरों दिलचस्प निमंत्रण मिलेंगे, साथ ही आपको एक आकस्मिक उपहार भी मिल सकता है. वैवाहिक जीवन के उजले पहलू का अनुभव करने के लिए अच्छा दिन है. बेहतर भविष्य की योजना बनाना कभी बुरा नहीं होता. आज के दिन का अच्छा प्रयोग आप उज्ज्वल भविष्य की योजना बनाने के लिए कर सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)

अन्य राशियों के बारे में यहां पढ़ें-



Horoscope Today, 2 May 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के जीवन में अच्छा समय देगा दस्तक, दूर होगा तनाव

Horoscope Today, 2 May 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को व्यावसायिक संपर्क पहुंचाएंगे फायदा

Horoscope Today, 2 May 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों की आर्थिक स्थिति होगी बेहतर, मिलेंगे नए अवसर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज