Horoscope Today, 2 May 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को व्यावसायिक संपर्क पहुंचाएंगे फायदा

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २ मई, २०२१, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 2 May 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 2 May 2021)



गर्भवती महिलाओं के लिए अतिरिक्त सावधान रहने का दिन है. अनुमान नुक़सानदेह साबित हो सकता है, इसलिए हर तरह का निवेश करते वक़्त पूरी सावधानी बरतें. जीवनसाथी के साथ अपने रिश्तों में तनाव दूर करने के लिए अच्छा दिन है. रिश्ते की इस नाज़ुक डोर से जुड़े दोनों ही लोगों को इसके लिए समर्पित होना चाहिए और एक-दूसरे के लिए दिल में यक़ीन और प्यार होना चाहिए. हालात ठीक करने की ज़िम्मेदारी अपने कंधों पर लें और सकारात्मक तौर पर पहल करें. आज जीवन से रोमांटिक पहलू ओझल-सा रहेगा. यह दूसरे देशों में व्यावसायिक सम्पर्क बनाने का बेहतरीन समय है. अपने ज़बरदस्त आत्मविश्वास का फ़ायदा उठाएं, कुछ नए सम्पर्क बनाएं. आज के दिन आप वैवाहिक जीवन का असली स्वाद चख सकते हैं. छुट्टी ज़ाया हो गयी, इस पर सोचने की बजाय बाक़ी बचे दिन को आप किस प्रकार बेहतर बना सकते हैं, इस पर विचार करें.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 2 May 2021)



दोस्तों और परिवार के सदस्यों को आपकी ज़िन्दगी भले ही बेहतरीन नज़र आए, लेकिन हाल में हुई किसी घटना के चलते आप अन्दर-ही-अन्दर खिन्न और उदास होंगे. आज अगर आप दूसरों की बात मानकर निवेश करेंगे, तो आर्थिक नुक़सान तक़रीबन पक्का है. घर में साफ़-सफ़ाई की ज़रूरत तुरंत है. हमेशा की तरह इस काम को अगली बार के लिए न टालें और कमर कस कर जुट जाएं. आप अचानक गुलाबों की ख़श्बू से ख़ुद को सराबोर पाएंगे. यह प्यार की मदहोशी है, इसे महसूस करें. कामकाज के दौरान कोई अच्छा मित्र काफ़ी व्यवधान डाल सकता है. अगर आप अपनी चीज़ों का ध्यान नहीं रखेंगे, तो उनके खोने या चोरी होने की संभावना है. जीवनसाथी से निकटता आज आपको ख़ुशी देगी. दोस्त अकेलापन दूर करने के सबसे अच्छे माध्यमों में से एक हैं. दोस्तों के साथ समय बिताकर आज के दिन आप बेहतरीन चीज़ में समय निवेश कर सकते हैं.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 2 May 2021)



पीने की आदत को अलविदा कहने के लिए बहुत ही अच्छा दिन है. आपको समझना चाहिए कि शराब सेहत की सबसे बड़ी दुश्मन है और यह आपकी क्षमताओं पर भी कुठाराघात करती है. अगर आप विशेषज्ञ की सलाह के बिना निवेश करेंगे, तो नुक़सान मुमकिन है. आज आप अकेलापन महसूस करेंगे और यह अकेलापन आपको समझदारी भरे फ़ैसेले लेने से रोकेगा. आज किसी ऐसे इंसान से मिलने की संभावना है जो आपके दिल को गहराई से छूएगा. किसी लघु या मध्यावधि पाठ्यक्रम में दाखिला लेकर अपनी तकनीकी क्षमताओं में निखार लाएं. चीज़ों और लोगों को तेज़ी-से परखने की क्षमता आपको दूसरों से आगे बनाए रखेगी. आपका जीवनसाथी हाल में हुई खटपट को भुलाकर अपने अच्छे स्वभाव का परिचय देगा. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज