Horoscope Today, 20 February 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वाले करेंगे तीर्थस्थल की यात्रा, मिलेगी शांति 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २० फरवरी, २०२१ Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 20 February 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2021, 6:10 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh Rasifal 20 February 2021)



अपने दफ़्तर से जल्दी निकलने की कोशिश करें और वे काम करें जिन्हें आप वाक़ई पसंद करते हैं. अतिरिक्त धन को रियल एस्टेट में निवेश किया जा सकता है. आम परिचितों से व्यक्तिगत बातों को बांटने से बचें. अपने प्रिय को ख़ुश करना आपके लिए काफ़ी मुश्किल साबित होगा. कुछ लोगों को व्यापारिक और शैक्षिक लाभ मिलेगा. आज आप ख़ुद को लोगों के ध्यान के केंद्र में पाएंगे, जब कोई आपके सहयोग की वजह से पुरस्कृत होगा या सराहा जाएगा. आप महसूस करेंगे कि शादीशुदा ज़िन्दगी आपके लिए वाक़ई ख़ुशनसीबी लेकर आई है. अगर आज कुछ ज़्यादा करने को नहीं है तो किसी लाइब्रेरी में समय बिताना एक अच्छा विकल्प हो सकता है.

वृष राशिफल (Vrishabh Rashifal, 20 February 2021)



काम का दबाव बढ़ने के साथ ही आप मानसिक उथल-पुथल और दिक़्क़त महसूस करेंगे. आज के दिन आपको आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. आप ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करें या आपका बटुआ खो भी सकता है. ऐसे मामलों में सावधानी की कमी आपको नुक़सान पहुंचा सकती है. अपने दोस्तों को अपने उदार स्वभाव का ग़लत फ़ायदा न उठाने दें. किसी से तभी दोस्ती करें जब उसके बारे में पूरी जानकारी कर लें और उसे भली-भांति समझ लें. आज आप दूसरे दिनों की तुलना में अपने लक्ष्यों को कुछ ज़्यादा ही ऊंचा तय कर सकते हैं. अगर परिणाम आपकी उम्मीद के मुताबिक़ न आए, तो निराश न हों. आज कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी आप चाहते हैं. आपके जीवनसाथी की सुस्ती आपके कई कामों पर पानी फेर सकती है. बेहतर भविष्य की योजना बनाना कभी बुरा नहीं होता. आज के दिन का अच्छा प्रयोग आप उज्ज्वल भविष्य की योजना बनाने के लिए कर सकते हैं.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 20 February 2021)



धार्मिक भावनाओं के चलते आप किसी तीर्थस्थल की यात्रा करेंगे और किसी संत से कुछ दैवीय ज्ञान प्राप्त करेंगे. ख़र्चों में हुई अप्रत्याशित बढ़ोतरी आपके मन की शांति को भंग करेगी. अपने सामाजिक जीवन को दरकिनार न करें. अपनी व्यस्त दिनचर्या में से थोड़ा-सा समय निकालकर अपने परिवार के साथ किसी आयोजन में शिरकत करें. यह न सिर्फ़ आपका दबाव कम करेगा, बल्कि आपकी झिझक भी मिटा देगा. आज जीवन से रोमांटिक पहलू ओझल-सा रहेगा. आपने भली-भांति काम किया है, इसलिए अब उसके फ़ायदे लेने का समय है. अचानक यात्रा के कारण आप आपाधापी और तनाव का शिकार हो सकते हैं. दिन में जीवनसाथी के साथ बहस के बाद एक बेहतरीन शाम गुज़रेगी. मुमकिन है कि किसी बेहतरीन रेस्तरां में परिवार या मित्रों के साथ भोजन की योजना बने. हां, ख़र्चा थोड़ा ज़्यादा हो सकता है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज