अपना शहर चुनें

States

Horoscope Today, 20 February 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के बढ़ेंगे खर्च, मगर आमदनी में भी होगी बढ़ोतरी 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २० फरवरी, २०२१, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 20 February 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2021, 6:12 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 20 February 2021)


अपना तनाव दूर करने के लिए परिवार वालों की मदद लें. उनकी सहायता को खुले दिल से स्वीकारें. अपनी भावनाओं को दबाएं और छुपाएं नहीं. अपने जज़्बात दूसरों के साथ साझा करने से फ़ायदा मिलेगा. ख़र्चों में इज़ाफ़ा होगा, लेकिन साथ ही आमदनी में हुई बढ़ोतरी इसको संतुलित कर देगी. कुल मिलाकर फ़ायदेमंद दिन है, लेकिन आप समझते थे जिसपर आप आंखें बंद करके यक़ीन कर सकते हैं, वह आपके भरोसे को तोड़ सकता है. प्यार-मोहब्बत के मामले में दबाव बनाने की कोशिश न करें. ऐसा लगता है कि कुछ समय के लिए आप नितांत एकाकी हैं. सहकर्मी/सहयोगी मदद के लिए हाथ बढ़ा सकते हैं, लेकिन वे ज़्यादा सहायता नहीं कर पाएंगे. अगर आज आप यात्रा कर रहे हैं तो आपको अपने सामान की अतिरिक्त सुरक्षा करने की ज़रूरत है. परेशानियां जीवन का ही हिस्सा हैं, लेकिन आज के दिन आपकी शादीशुदा ज़िन्दगी को बहुत मुश्किल हालात से गुज़रना पड़ सकता है. बहुत सारे मेहमानों की आवभगत आपका मूड ख़राब कर सकती है, लेकिन अच्छी बात यह है कि आप कई पुराने दोस्तों से मिल सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 20 February 2021)


बहुत-कुछ आपके कंधों पर टिका हुआ है और फ़ैसले लेने के लिए स्पष्ट सोच ज़रूरी है. निवेश के लिए अच्छा दिन है, लेकिन उचित सलाह से ही निवेश करें. आपकी दिलचस्प रचनात्मकता आज घर के वातावरण को सुखद बनाएगी. ख़ुद को किसी भी ग़लत और ग़ैर-ज़रूरी चीज़ से दूर रखें, क्योंकि आप उसकी वजह से मुश्किल में फंस सकते हैं. सहकर्मियों के साथ काम करते वक़्त युक्ति और चतुरता की ज़रूरत होगी. तनाव से भरा दिन, जब नज़दीकी लोगों से कई मतभेद उभर सकते हैं. प्यार, नज़दीकी, मस्ती-मज़ा - जीवनसाथी के साथ यह एक रोमानी दिन रहेगा. समय को व्यर्थ गंवाने की बजाय आज किसी विदेशी भाषा को सीखना आपके वार्तालाप के तरीक़ों में वृद्धि कर सकता है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 20 February 2021)


अपने काम के लिए दूसरों पर दबाव न डालें. दूसरे लोगों की इच्छाओं और दिलचस्पियों पर भी ग़ौर करें, इससे आपको दिली ख़ुशी हासिल होगी. आज आप आसानी से पैसे इकट्ठा कर सकते हैं. लोगों को दिए पुराने कर्ज़ वापिस मिल सकते हैं या फिर किसी नयी परियोजना पर लगाने के लिए धन अर्जित कर सकते हैं. रिश्तेदारों से अचानक तोहफ़ा मिल सकता है, लेकिन पूरी संभावना है कि वे इसके बदले में आपसे कुछ चाहते हों. आप अपने प्रिय के रवैये के प्रति काफ़ी संवेदनशील रहेंगे. अपने ग़ुस्से पर क़ाबू रखें और ऐसा कुछ भी करने से बचें जिसके लिए बाक़ी की ज़िन्दगी आपको पछताना पड़े. अपने काम और प्राथमिकताओं पर ध्यान एकाग्र करें. आप अपनी छुपी ख़ासियत का इस्तेमाल कर दिन को बेहतरीन बनाएंगे. आज आपका जीवनसाथी आपकी सेहत के प्रति असंवेदनशील हो सकता है. इस सप्ताहांत परिवार के साथ शॉपिंग पर जाना संभव लग रहा है, लेकिन शॉपिंग जेब पर भारी भी पड़ सकती है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज