अपना शहर चुनें

States

Horoscope Today, 20 January 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का बढ़ेगा आत्मविश्वास, खुलेंगे तरक्‍की के रास्‍ते

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २० जनवरी, २०२१, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 20 January 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2021, 5:58 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 20 January 2021)


स्वयं को शांत बनाए रखें क्योंकि आज आपको ऐसी कई बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है, जिनके चलते आप काफ़ी मुश्किल में पड़ सकते हैं. ख़ास तौर पर अपने ग़ुस्से पर क़ाबू रखें, क्योंकि यह थोड़ी देर का है. अगर आपने ज़्यादा खुले दिल से पैसे ख़र्च किए तो आप आर्थिक तौर पर बाद में समस्या का सामना कर सकते हैं. छोटे बच्चे आपको व्यस्त रखेंगे और दिली सुकून देंगे. आज रुमानियत का मौसम ज़रा ख़राब लगता है, क्योंकि आपका साथी आपसे आज कुछ ज़्यादा ही अपेक्षा करेगा. आपके आत्मविश्वास में वृद्धि हो रही है और तरक़्की साफ़ नज़र आ रही है. चीज़ों और लोगों को तेज़ी-से परखने की क्षमता आपको दूसरों से आगे बनाए रखेगी. अगर थोड़ी-सी कोशिश की जाए तो जीवनसाथी के साथ आज का दिन आपकी ज़िन्दगी के सबसे रोमानी दिनों में से एक हो सकता है. अच्छी नींद अच्छी सेहत के लिए बेहद ज़रुरी है, आप थोड़ा अधिक सो सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 20 January 2021)


ज़िंदगी का भरपूर लुत्फ़ उठाने के लिए अपनी महत्वाकांक्षाओं को क़ाबू में रखें. योग का सहारा लें, जो आध्यात्मिक, मानसिक और शारीरिक तौर पर स्वस्थ रखकर दिल और दिमाग़ को बेहतर बनाता है. अटके हुए मामले और घने होंगे, ख़र्चे आपके दिमाग़ पर छा जाएंगे. घर में किसी भी तरह का बदलाव करने से पहले अपने बड़ों की राय लें, नहीं तो वे आपसे नाख़ुश और नाराज़ हो सकते हैं. आपकी थकी और उदास ज़िन्दगी आपके जीवन-साथी को तनाव दे सकती है. कामकाज के मोर्चे पर आपकी कड़ी मेहनत ज़रूर रंग लाएगी. सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है. जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है. सप्ताह के आख़िर में छुट्टियों के दिन पलक झपकाते ही ग़ायब हो जाते हैं. इसलिए अब आलस्य को ख़ुद पर हावी न होने दें और बाक़ी बचे कामों को झटपट हाथ में लें.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 20 January 2021)


आज आपके पास अपनी सेहत और लुक्स से जुड़ी चीज़ों को सुधारने के लिए पर्याप्त समय होगा. आपको कमीशन, लाभांश या रॉयल्टी के ज़रिए फ़ायदा होगा. अनचाहे मेहमानों से शाम को आपका घर भरा रह सकता है. अपने दिल की बात ज़ाहिर करके आप ख़ुद को काफ़ी हल्का और रोमांचित महसूस करेंगे. काम में मन लगाएं और जज़्बाती बातों से बचें. अगर आप किसी परिस्थिति से घबराकर भागेंगे, तो वह आपका पीछा हर निकृष्ट तरीक़े से करेगी. अगर आप अपने जीवनसाथी से स्नेह की आशा रखते हैं, तो यह दिन आपकी आशाओं को पूरा कर सकता है. सारा दिन बर्तन मांजने और कपड़े धोने जैसे घरेलू कामों में बिताना वाक़ई बोझिल कर देता है. इसलिए दिन का बेहतर उपयोग करने की योजना बनाएं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज