Horoscope Today, 20 March 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वाले व्‍यर्थ की चिंता छोड़ें, भविष्य की योजनाओं पर दें ध्‍यान

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २० मार्च, २०२१ Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 20 March 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 12:50 PM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 20 March 2021)



सेहत को लेकर ज़्यादा देखभाल की ज़रूरत है. बोलते समय और वित्तीय लेन-देन करते समय सावधानी बरतने की ज़रूरत है. ऐसा लगता है कि पारिवारिक-मोर्चे पर आप ज़्यादा ख़ुश नहीं हैं और कुछ अड़चनों का सामना कर रहे हैं. आपके प्रिय का अस्थिर बर्ताव आज रोमांस को बिगाड़ सकता है. आप जी-तोड़ मेहनत और धीरज के बल पर अपने उद्देश्य हासिल कर सकते हैं. कुछ लोगों के लिए आकस्मिक यात्रा दौड़-भाग भरी और तनावपूर्ण रहेगी. समय की कमी की वजह से आप दोनो के बीच निराशा या कुंठा के भाव पनप सकते हैं. अपने जीवनसाथी के साथ एक कैंडल लाइट डिनर सम्भवतः आपकी हफ़्ते भर की थकान को दूर कर सकता है.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 20 March 2021)



आपको कोई ग़लत जानकारी मिल सकती है, जिसके चलते आप मानसिक तनाव का शिकार हो सकते हैं. अगर आप लम्बे वक़्त के लिए निवेश करें, तो अच्छा-ख़ासा फ़ायदा हासिल कर सकते हैं. किसी पारिवारिक भेद का खुलना आपको चकित कर सकता है. आज प्यार के नज़रिए से दिन काफ़ी विवादास्पद रहेगा. आज आराम के लिए बहुत कम समय है, क्योंकि पहले के टाले हुए काम आपको व्यस्त रखेंगे. जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें, ताकि ज़िन्दगी में आगे आपको पछताना न पड़े. आस-पड़ोस की किसी सुनी-सुनाई बात को लेकर आपका जीवनसाथी तिल-का-ताड़ बना सकता है. बेहतर भविष्य की योजना बनाना कभी बुरा नहीं होता. आज के दिन का अच्छा प्रयोग आप उज्ज्वल भविष्य की योजना बनाने के लिए कर सकते हैं.
ये भी पढ़ें- कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को कारोबार में होगा फायदा, हालात होंगे बेहतर

तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को बिगड़ती सेहत दे सकती है तनाव, न करें नजरअंदाज

मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए बन रहा विवाह योग, जल्द हो सकती है शादी



मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 20 March 2021)



थोड़ा विश्राम करें और काम के बीच-बीच में जितना हो सके, उतना आराम करते रहें. दिन बहुत लाभदायक नहीं है, इसलिए अपनी जेब पर नज़र रखें और ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. आपका मूडी रवैया आपके भाई का मिज़ाज ख़राब कर सकता है. स्नेह के बंधन को बनाए रखने के लिए आपको परस्पर सम्मान और विश्वास पैदा करने की ज़रूरत है. गर्लफ़्रेण्ड/बॉयफ़्रेण्ड से धोखा मिल सकता है. पैसे बनाने के उन नए विचारों का उपयोग करें, जो आज आपके ज़हन में आएं. आज काफ़ी दिमाग़ी कसरत मुमकिन है. आपमें से कुछ शतरंज खेल सकते हैं, वर्ग-पहेली हल कर सकते हैं, कोई कविता-कहानी लिख सकते हैं या भविष्य की योजनाओं पर गहराई से सोच सकते हैं. वैवाहिक जीवन के कई फ़ायदे भी होते हैं और आप उन्हें आज हासिल कर सकते हैं. भविष्य की चिंता से अधिक चिंतन की आवश्यकता होती है, इसलिए बेवजह चिंता करने की बजाय आप कोई रचनात्मक योजना बना सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज