Horoscope Today, 20 March 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को बिगड़ती सेहत दे सकती है तनाव, न करें नजरअंदाज 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २० मार्च, २०२१, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 20 March 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 12:56 PM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 20 March 2021)



मित्रों या परिवार के सदस्यों के साथ मौज-मस्ती भरी यात्रा आपको सुकून देगी. आज का दिन ऐसी चीज़ों को ख़रीदने के लिए बढ़िया है, जिनकी क़ीमत आगे चलकर बढ़ सकती है. पारिवारिक सदस्य या जीवन-साथी तनाव की वजह बन सकते हैं. आज आप अपने दोस्त की महक उसकी अनुपस्थिति में महसूस करेंगे. अपने बॉस/वरिष्ठों को घर पर बुलाने के लिए अच्छा दिन नहीं है. दूसरों को यह बताने के लिए ज़्यादा उतावले न हों कि आज आप कैसा महसूस कर रहे हैं. आपको ऐसा महसूस हो सकता है कि आपके वैवाहिक जीवन का आधार मज़बूत नहीं है. स्वास्थ्य को नज़रअंदाज़ करने से तनाव बढ़ना संभव है, इसलिए डॉक्टरी सलाह आपके लिए कारगर सिद्ध हो सकती है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 20 March 2021)



अपने आप पर एक सीमा के बाद दबाव न डालें और पर्याप्त आराम लें. आर्थिक मामलों में अतिरिक्त सावधानी बरतने की ज़रूरत है. कुछ लोग जितना कर सकते हैं, उससे कई ज़्यादा करने का वादा कर देते हैं. ऐसे लोगों को भूल जाएं जो सिर्फ़ गाल बजाना जानते हैं और कोई परिणाम नहीं देते. प्रेम-संबंध में ग़ुलाम की तरह व्यवहार न करें. कुछ लोगों को व्यापारिक और शैक्षिक लाभ मिलेगा. अपनी ख़ासियत और भविष्य की योजनाओं पर फिर से सोचने का समय. आज के दिन आपके और आपके जीवनसाथी के लिए गहरी आत्मीयतापूर्ण बातें का सही समय है. अगर आज कुछ ज़्यादा करने को नहीं है तो किसी लाइब्रेरी में समय बिताना एक अच्छा विकल्प हो सकता है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 20 March 2021)



भावनात्मक तौर पर बहुत अच्छा दिन नहीं होगा. आपकी ग़ैर-यथार्थवादी योजनाएं आपके धन को कम कर सकती हैं. समस्याओं को दिमाग़ से बाहर खदेड़ दें और घर, दोस्तों के बीच अपनी स्थिति सुधारने के बारे में सोचें. आपके प्रिय का मूड ठीक नहीं है, इसलिए सोच-समझ कर कोई भी काम करें. अपने उद्देश्यों की ओर शान्ति से बढ़ते रहें और सफलता मिलने से पहले अपने पत्ते न खोलें. छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे. किसी के प्रभाव में आकर आपका जीवनसाथी आपसे झगड़ सकता है, लेकिन प्यार और सद्भाव से मामला सुलझ जाएगा. मानसिक शान्ति बहुत महत्वपूर्ण है. इसके लिए आप किसी बाग़ीचे, नदी के तट या मंदिर पर जा सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज