• Home
  • »
  • News
  • »
  • astro
  • »
  • HOROSCOPE TODAY 20 MAY 2021 KARK SINGH KANYA AAJ KA RASHIFAL CANCER LEO VIRGO IN HINDI ASTROSAGE DLNK

Horoscope Today, 20 May 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले व्‍यवहार में रखें नरमी, कठोर शब्‍दों से बचें

राशिफल

आज का राशिफल, २० मई, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 20 May 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

    कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 20 May 2021)


    लंबे समय से चली आ रही अपनी बीमारी का इलाज अपनी मुस्कान से करें, क्योंकि यह सभी परेशानियों की सबसे कारगर दवा है. आपकी लगन और मेहनत पर लोग ग़ौर करेंगे और आज इसके चलते आपको कुछ वित्तीय लाभ मिल सकता है. शाम के समय अपने जीवनसाथी के साथ घर पर फ़िल्म देखना आपको सुकून देगा और ख़ुशमिज़ाज बनाए रखेगा. कोई आपको दिल से सराहेगा.आज का दिन बढ़िया प्रदर्शन और ख़ास कामों के लिए है.अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएं तो तल्ख़ टिप्पणी करने से बचिए.कोई रिश्तेदार अचानक आपके घर आ सकता है, जिसके चलते आपकी योजनाएं गड़बड़ा सकती हैं.सारा दिन बर्तन मांजने और कपड़े धोने जैसे घरेलू कामों में बिताना वाक़ई बोझिल कर देता है.इसलिए दिन का बेहतर उपयोग करने की योजना बनाएं.

    सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 20 May 2021)


    आज आपको आराम करने और परिवार के साथ ख़ुशी के कुछ पल बिताने की ज़रूरत है.निवेश करते समय जल्दबाज़ी में निर्णय न लें.घर में तालमेल बनाए रखने के लिए साथ में मिलकर काम करें.आपके ज़हन में काम का दबाव होने के बावजूद आपका प्रिय आपके लिए ख़ुशी के पलों को लाएगा.नए विचार फ़ायदेमंद साबित होंगे.वक़ील से क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है.संभव है कि शुरुआत में जीवनसाथी की ओर से आपको कम ध्यान मिले; लेकिन दिन के अन्त तक आपको महसूस होगा कि वह आपके लिए ही कुछ-कुछ करने में व्यस्त था.दिवास्वप्न देखना इतना भी बुरा नहीं है – बशर्ते इसके माध्यम से आप कुछ रचनात्मक विचार हासिल कर सकें तो.

    कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 20 May 2021)


    दूसरों के लिए ख़राब नीयत रखना मानसिक तनाव को जन्म दे सकता है.इस तरह के विचारों से बचें, क्योंकि ये समय की बर्बादी करते हैं और आपकी क्षमताओं को ख़त्म करते हैं.अतिरिक्त धन को रिअल एस्टेट में निवेश किया जा सकता है.कुछ लोग जितना कर सकते हैं, उससे कई ज़्यादा करने का वादा कर देते हैं.ऐसे लोगों को भूल जाएं जो सिर्फ़ गाल बजाना जानते हैं और कोई परिणाम नहीं देते.बीते दिनों की मीठी यादें आपको व्यस्त रखेंगी.व्यावसायिक फ़ैसलों को लेने के लिहाज़ से आज का दिन बेहतर है.जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें, ताकि ज़िन्दगी में आगे आपको पछताना न पड़े.आपके और आपके जीवनसाथी के दरमियान कोई अजनबी नोंकझोंक की वजह बन सकता है.अपने अच्छे लेखन के साथ आज आप किसी अकल्पनीय उड़ान पर जा सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)