Horoscope Today, 20 May 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के बढ़ते खर्च बिगाड़ेंगे बजट, सूझ-बूझ से लें काम

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २० मई, २०२१, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 20 May 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 20 May 2021)


दीर्घावधि निवेश से बचिए. आज के दिन आपको जो खाली समय मिलने वाला है, उसका भरपूर लाभ लें और अपने परिवार के साथ कुछ प्यार भरे पल गुज़ारें.आप और आपका महबूब आज प्यार के समुन्दर में गोते लगाएंगे और प्यार की मदहोशी को महसूस करेंगे. पेशेवर तौर पर आज का दिन सकारात्मक रहेगा. इसका भरपूर उपयोग करें. मुश्किल हालात से उबरने में आपके जीवनसाथी की तरफ़ से ज़्यादा सहयोग नहीं हासिल होगा. अपने जीवनसाथी के साथ एक कैंडल लाइट डिनर सम्भवतः आपकी हफ़्ते भर की थकान को दूर कर सकता है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 20 May 2021)


अप्रत्याशित ख़र्चे आपके ऊपर आर्थिक तौर पर बोझ डाल सकते हैं.सिर्फ़ स्पष्ट समझ के माध्यम से आप अपनी पत्नी/पति को भावनात्मक सहारा दे सकते हैं.अपनी कोशिशों को सही दिशा दें और आपको असाधारण क़ामयाबी से नवाज़ा जाएगा. गप्पबाज़ी और अफ़वाहो से दूर रहें.वैवाहिक जीवन में निजता का ध्यान रखना भी आवश्यक है.लेकिन आज के दिन आप दोनों ज़्यादा-से-ज़्यादा एक-दूसरे के क़रीब जाना चाहेंगे.अपने भविष्य की योजना बनाने के लिए बिलकुल उपयुक्त दिन है, क्योंकि आपके पास आराम के कुछ लम्हे होंगे.लेकिन अपनी योजनाओं को व्यावहारिक रखें और हवाई क़िले न बांधें.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 20 May 2021)


आज का दिन ऐसे काम करने के लिए बेहतरीन है, जिन्हें करके आप ख़ुद के बारे में अच्छा महसूस करते हैं.बैंक से जुड़े लेन-देन में काफ़ी सावधानी बरतने की ज़रूरत है.आपकी स्वच्छन्द जीवनशैली घर में तनाव पैदा कर सकती है, ज़्यादा ख़र्च करने से बचें.आज के दिन प्यार की कली चटककर फूल बन सकती है.नई शुरू की परियोजनाएं उम्मीद के मुताबिक़ परिणाम नहीं देंगी.जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें, ताकि ज़िन्दगी में आगे आपको पछताना न पड़े.आज का दिन अपने व्यक्तित्व को निखारने में लगा सकते हैं.बेकार समय बिताने तो यह बेहतर ही है. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज