Horoscope Today, 20 October 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को अकेलापन दे सकता है तनाव 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २० अक्‍टूबर, २०२० Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 20 October 2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2020, 6:00 AM IST
  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 20 October 2020)


बुज़ुर्गों को अपनी सेहत का ख़याल रखने की ख़ास ज़रूरत है. वे आर्थिक लाभ, जो आज मिलने वाला था टल सकता है. आज के दिन औरों की राय सुनना और उनपर अमल करना महत्वपूर्ण होगा. अचानक मिला कोई सुखद संदेश नींद में आपको मीठे सपने देगा. हालांकि वरिष्ठों से कुछ विरोध के स्वर सुनाई देंगे. लेकिन फिर भी आपको दिमाग़ ठण्डा रखने की ज़रूरत है. परोपकार और सामाजिक कार्य आज आपको आकर्षित करेंगे. अगर आप ऐसे अच्छे कामों में थोड़ा समय लगाएं, तो काफ़ी सकारात्मक बदलाव ला सकते हैं. परिवार के सदस्यों के साथ थोड़ी दिक़्क़त का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन दिन के आख़िर में आपका जीवनसाथी आपकी परेशानियों को सहलाएगा. अकेलेपन को अपने ऊपर हावी न होने दें, इससे बेहतर होगा कि आप कहीं घूमने के लिए निकल सकते हैं.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 20 October 2020)


ज़रूरत से ज़्यादा खाने से बचें और सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करें. लम्बे अरसे को मद्देनज़र रखते हुए निवेश करें. ऐसे दोस्तों के पास जाएं, जिन्हें आपकी ज़रूरत है. किसी की प्यार में क़ामयाबी मिलने की कल्पना को सच कराने में मदद करें. अगर आप अपनी योजनाओं को सबके सामने खोलने में बिल्कुल नहीं हिचकते, तो आप अपनी परियोजना को ख़राब कर सकते हैं. आज आप ख़ुद को लोगों के ध्यान के केंद्र में पाएंगे, जब कोई आपके सहयोग की वजह से पुरस्कृत होगा या सराहा जाएगा. जब आपका जीवनसाथी जब सारे मनमुटाव भुलाकर प्यार के साथ आपके पास फिर आएगा, तो जीवन और भी सुन्दर लगेगा. अगर आज कुछ अधिक करने को नहीं है तो अपने घर के सामानों को दुरुस्त करके आप अपने को व्यस्त रख सकते हैं.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 20 October 2020)


दोस्त आपका परिचय किसी ख़ास इंसान से कराएंगे, जो आपकी सोच पर गहरा प्रभाव डालेगा. पैसा अचानक आपके पास आएगा, जो अपके ख़र्चों और बिल आदि को सम्हाल लेगा. जब आप समूह में हों तो ध्यान रखें कि आप क्या कह रहे हैं, बिना ज़्यादा समझे-बूझे अचानक कहे गए शब्दों के चलते आप कड़ी आलोचना के शिकार हो सकते हैं. प्यार के सकारात्मक संकेत आपको मिलेंगे. मुमकिन है कि कामकाज के मोर्चे पर यह काफ़ी मुश्किल दिन रहे. अगर आप किसी परिस्थिति से घबराकर भागेंगे, तो वह आपका पीछा हर निकृष्ट तरीक़े से करेगी. रिश्तेदारों के चलते जीवनसाथी से वाद-विवाद हो सकता है, लेकिन आख़िर में सब ठिक हो जाएगा. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज