अपना शहर चुनें

States

Horoscope Today, 21 February 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए यात्रा रहेगी फायदेमंद, बनेंगे नए संपर्क

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २१ फरवरी, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 21 February 2021 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2021, 5:50 AM IST
  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 21 February 2021)


बहुत-कुछ आपके कंधों पर टिका हुआ है और फ़ैसले लेने के लिए स्पष्ट सोच ज़रूरी है. आप दूसरों पर कुछ ज़्यादा ख़र्चा कर सकते हैं. आपका मज़ाकिया स्वभाव आपके चारों ओर के वातावरण को ख़ुशनुमा बना देगा. अपने प्रिय को ख़ुश करना आपके लिए काफ़ी मुश्किल साबित होगा. आज का दिन समझ-बूझ के क़दम उठाने का है, इसलिए तब तक अपने विचार व्यक्त न करें जब तक आप उनकी सफलता के लिए आश्वस्त न हों. यात्रा करना फ़ायदेमंद लेकिन महंगा साबित होगा. अपने जीवनसाथी की नुक़्ताचीनी से आप आज परेशान हो सकते हैं, लेकिन वह आपके लिए कुछ बढ़िया भी करने वाला है. परिवार जीवन का अभिन्न अंग होता है. आज अपने परिवार के साथ आप घूमने का आनंद ले सकते हैं.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 21 February 2021)


आपका प्रबल आत्मविश्वास और आज के दिन का आसान कामकाज मिलकर आपको आराम के लिए काफ़ी वक़्त देंगे. आप ख़ुद को नए रोमांचक हालात में पाएंगे, जो आपको आर्थिक फ़ायदा पहुंचाएंगे. दिन को ख़ास बनाने के लिए शाम को परिवार के साथ किसी अच्छी जगह खाने जाएं. घटती घरेलू ज़िम्मेदारी और रुपये-पैसे को लेकर वाद-विवाद के चलते आपके वैवाहिक जीवन में खटास पैदा हो सकती है. आज आप एक टीम का नेतृत्व करने के लिए मज़बूत स्थिति में होंगे और लक्ष्य को पाने के लिए मिलकर काम करेंगे. आपको ऐसी जगहों से महत्वपूर्ण बुलावा आएगा, जहां से आपने इसकी कभी कल्पना भी न की हो. उबाऊ होती शादीशुदा ज़िन्दगी के लिए कुछ रोमांच ढूंढ़ने की ज़रूरत है. आज का दिन थोड़ा उबाऊ सकता है, इसलिए कोई रचनात्मक कार्य करके दिन को रोचक बना सकते हैं.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 21 February 2021)


आपका स्पष्ट और निडर नज़रिया आपके दोस्त के अहम को ठेस पहुंचा सकता है. आज निवेश के जो नए अवसर आपकी ओर आएं, उनपर विचार करें. लेकिन धन तभी लगाएं जब आप उन योजनाओं का भली-भांति अध्ययन कर लें. आपकी दिलचस्प रचनात्मकता आज घर के वातावरण को सुखद बनाएगी. हर रोज़ प्रेम में पड़ने की अपनी आदत को बदलिए. संभव है कि आपके वरिष्ठ आपकी बातों को ठीक से न समझ सकें, लेकिन धैर्य बनाए रखें, जल्दी ही वे आपकी बातों को समझ सकेंगे. अगर आप अपनी चीज़ों का ध्यान नहीं रखेंगे, तो उनके खोने या चोरी होने की संभावना है. वैवाहिक जीवन में कई उतार-चढ़ाव के बाद एक-दूसरे के प्यार को सराहने का यह सही दिन है. आज आपके पास पर्याप्त वक़्त होने की संभावना है, लेकिन इन क़ीमती पलों को ख़्याली पुलाव पकाने में न गंवाएं. कुछ पुख़्ता करना आने वाले सप्ताह की बेहतरी में मददगार साबित होगा. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज