अपना शहर चुनें

States

Horoscope Today, 21 February 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों की मेहनत लाएगी रंग, मिलेगी कामयाबी 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २१ फरवरी, २०२१, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 21 February 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2021, 5:50 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 21 February 2021)


तनाव और घबराहट से बचें, क्योंकि ये आपकी सेहत पर असर डाल सकते हैं. आपकी मनोकामनाएं दुआओं के ज़रिए पूरी होंगी और सौभाग्य आपकी तरफ़ आएगा और साथ ही पिछले दिन की मेहनत भी रंग लाएगी. रिश्तेदार आपके दुख में भागीदार बनेंगे. अपनी परेशानियां उनसे बांटने में हिचकिचाएं नहीं. निश्चित तौर पर आप उन्हें हल करने में सफल रहेंगे. सैर-सपाटे पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है, जो आपकी ऊर्जा और उत्साह को तरोताज़ा कर देगा. काम और घर पर दबाव आपको थोड़ा ग़ुस्सैल बना सकता है. अचानक यात्रा के कारण आप आपाधापी और तनाव का शिकार हो सकते हैं. परिवार के सदस्यों के साथ थोड़ी दिक़्क़त का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन दिन के आख़िर में आपका जीवनसाथी आपकी परेशानियों को सहलाएगा. आज के दिन कुछ न करें, सिर्फ़ अस्तित्व का आनन्द लें और अहोभाव से ख़ुद को सराबोर होने दें. स्वयं को भाग-दौड़ के लिए बाध्य न करें.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 21 February 2021)


तली-भुनी चीज़ों से दूर रहें और नियमित व्यायाम करते रहें. अचानक नए स्रोतों से धन मिलेगा, जो आपके दिन को ख़ुशनुमा बना देगा. दोस्त और घर वाले आपको प्यार और सहयोग देंगे. अपने प्रिय को ख़ुश करना आपके लिए काफ़ी मुश्किल साबित होगा. करियर के नज़रिए से शुरू किया सफ़र कारगर रहेगा. लेकिन ऐसा करने से पहले अपने माता-पिता से इजाज़त ज़रूर ले लें, नहीं तो बाद में वे आपत्ति कर सकते हैं. कुछ लोगों के लिए आकस्मिक यात्रा दौड़-भाग भरी और तनावपूर्ण रहेगी. आपको अपने जीवनसाथी की ओर से ख़ास तोहफ़ा मिल सकता है. अपने प्रियजनों के साथ फ़िल्म देखना बढ़िया और मज़ेदार रहने वाला है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 21 February 2021)


ज़्यादा शराब पीने और तेज़ गाड़ी चलाने से बचें. आप ऐसे स्रोत से धन अर्जित कर सकते हैं, जिसके बारे में आपने पहले सोचा तक न हो. जिन्हें आप चाहते हैं, उनके साथ उपहारों का लेन-देन करने के लिए अच्छा दिन है. रोमांचक दिन है, क्योंकि आपका प्रिय आपको तोहफ़े/उपहार दे सकता है. यह उन कुछ दिनों में से एक है, जब आपकी रचनात्मकता अपने चरम पर होगी. लम्बे वक़्त से लटकी हुई दिक़्क़तों को जल्द ही हल करने की ज़रूरत है और आप जानते हैं कि आपको कहीं-न-कहीं से शुरुआत करनी होगी. इसलिए सकारात्मक सोचें और आज से ही प्रयास शुरू करें. ऐसा लगता है कि आज आप अपने जीवनसाथी के साथ बहुत ख़र्चा कर सकते हैं. बावजूस इसके आप इस वक़्त का पूरा लुत्फ़ उठा पाएंगे. पूरे दिन टीवी देखते रहना मनोरंजन की ज़रूरत से ज़्यादा ख़ुराक लेने जैसा है. इसके चलते आंखों में समस्‍या हो सकती है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज