Horoscope Today, 21 January 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वाले आंखों के मरीज आज प्रदूषित जगहों पर जाने से बचें 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २१ जनवरी, २०२१ Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 21 January 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2021, 5:39 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal Mesh Rasifal 21 January 2021)



अपने काम के लिए दूसरों पर दबाव न डालें. दूसरे लोगों की इच्छाओं और दिलचस्पियों पर भी ग़ौर करें, इससे आपको दिली ख़ुशी हासिल होगी. होशियारी से निवेश करें. आपके घर वाले आपकी कोशिशों और समर्पण को सराहेंगे. रोमांस, घूमना-फिरना और पार्टी रोमांचक तो होंगे, लेकिन साथ ही थकाऊ भी रहेंगे. कार्यक्षेत्र में आपके प्रतिद्वन्द्वियों को अपने ग़लत कामों का फल मिलेगा. आज के दिन शुरू किया गया निर्माण का कार्य संतोषजनक रूप से पूरा होगा. जीवनसाथी का बर्ताव आपके पेशेवर रिश्तों पर ग़लत असर डाल सकता है. अपने अच्छे लेखन के साथ आज आप किसी अकल्पनीय उड़ान पर जा सकते हैं.

वृष राशिफल (Vrishabh Rashifal, 21 January 2021)



जीवन-साथी की सेहत को ठीक तरह से ध्यान दिए जाने और देखभाल की ज़रूरत है. किसी बड़े समूह में भागीदारी आपके लिए दिलचस्प साबित होगी, हालांकि आपके ख़र्चे बढ़ सकते हैं. अपने परिवार के सदस्यों की ज़रूरतों पर ध्यान देना आज आपकी प्राथमिकता होनी चाहिए. आज आपके प्रिय को आपके अस्थिर रवैये के चलते आपसे तालमेल बिठाने में काफ़ी दिक़्क़त का सामना करना पड़ेगा. ट्रेड शो और सेमिनार आदि में भागीदारी आपके व्यावसायिक सम्पर्कों में सुधार लाएगी. अगर आज आप यात्रा कर रहे हैं तो आपको अपने सामान की अतिरिक्त सुरक्षा करने की ज़रूरत है. ख़ुद तनावग्रस्त होने की झल्लाहट आप बेवजह अपने जीवनसाथी पर निकाल सकते हैं. अगर बहुत ज़्यादा न हो, तो आज देर रात स्मार्टफ़ोन पर गप्पें मारने में भी कोई बुराई नहीं है. हालांकि किसी भी चीज़ की अति नुक़सानदेह है.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 21 January 2021)



आंखों के मरीज़ प्रदूषित जगहों पर जाने से बचें, क्योंकि धुआं आपकी आंखों को और नुक़सान पहुंचा सकता है. अगर मुमकिन हो तो सूरज की तेज़ रोशनी से भी बचे. जिन लोगों को आप जानते हैं, उनके ज़रिए आपको आमदनी के नए स्रोत मिलेंगे. आपके परिवार वाले किसी छोटी-सी बात को लेकर राई का पहाड़ बना सकते हैं. प्रेम के दृष्टिकोण से उत्तम दिन है. आज आपका कोई छुपा विरोधी आपको ग़लत साबित करने की पुरज़ोर कोशिश करेगा. अपनी बातचीत में मौलिकता रखें, क्योंकि किसी भी तरह का बनावटीपन आपको फ़ायदा नहीं पहुंचाएगा. आपका जीवनसाथी वाक़ई आपके लिए फ़रिश्तों की तरह है और आपको आज यह एहसास होगा. आज वह दिन है जब आप पूरी तरह से आराम करना चाहते हैं, लेकिन लगता है कि आपके परिजनों की कुछ और ही योजना है. इसलिए तैयार रहें और खीझें नहीं, नहीं तो पूरा सप्ताहांत ख़राब हो सकता है.

नीचे क्लिक करके जानिए बाकी राशियों के बारे में...



Horoscope Today, 21 January 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले सामने आई दिक्‍कतों से दिल छोटा न करें, धैर्य रखें

Horoscope Today, 21 January 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के लिए करियर के क्षेत्र में खुलेंगे नए रास्‍ते

Horoscope Today, 21 January 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को मुश्किल वक्‍त में मिलेगा दोस्तों का साथ 

(साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज