अपना शहर चुनें

States

Horoscope Today, 21 January 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के लिए करियर के क्षेत्र में खुलेंगे नए रास्‍ते 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २१ जनवरी, २०२१, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 21 January 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2021, 5:33 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 21 January 2021)


ऐसी गतिविधियों में शामिल हों जो रोमांचक हों और आपको सुकून दें. पैसे कमाने के नए मौक़े मुनाफ़ा देंगे. कुछ घरेलू दिक़्क़तों का बुरा असर घर की शांति और परिवार की सेहत पर हो सकता है. किसी से आंखें चार होनी की काफ़ी संभावना है. व्यावसायिक मीटिंग के दौरान भावुक और बड़बोले न हों. अगर आप अपनी ज़बान पर क़ाबू नहीं रखेंगे तो आप आसानी से अपनी प्रतिष्ठा धूमिल कर सकते हैं. सड़क पर बेक़ाबू गाड़ी न चलाएं और बेजा ख़तरा मोल लेने से बचें. आपका जीवनसाथी आपसे नाराज़ हो सकता है, क्योंकि आप उनसे कोई बात साझा करना भूल गए थे. सफलता-प्राप्ति के लिए स्वप्न देखना बुरा नहीं है, परन्तु हमेशा दिवास्वप्न में खोये रहना आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकता है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 21 January 2021)


आज आप ख़ुद को सुकून में और ज़िंदगी का लुत्फ़ उठाने के लिए सही मनोदशा में पाएंगे. होशियारी से निवेश करें. बच्चे खेल-कूद और दूसरी बाहरी गतिविधियों पर ज़्यादा वक़्त ख़र्च करेंगे. समय, कामकाज, पैसा, यार-दोस्त, नाते-रिश्ते सब एक ओर और आपका प्यार एक तरफ़, दोनों आपस में खोए हुए कुछ ऐसा मिज़ाज रहेगा आपका आज. करियर के नज़रिए से शुरू किया सफ़र कारगर रहेगा, लेकिन ऐसा करने से पहले अपने माता-पिता से इजाज़त ज़रूर ले लें, नहीं तो बाद में वे आपत्ति कर सकते हैं. आज आप ख़ुद को लोगों के ध्यान के केंद्र में पाएंगे, जब कोई आपके सहयोग की वजह से पुरस्कृत होगा या सराहा जाएगा. रोमानी नज़रिए से वैवाहिक जीवन के लिए अच्छा दिन है. परिवार के साथ किसी मॉल या शॉपिंग कॉम्प्लेक्स जाने की संभावना है. हालांकि इससे आपका ख़र्चा काफ़ी बढ़ सकता है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 21 January 2021)


तली-भुनी चीज़ों से दूर रहें और नियमित व्यायाम करते रहें. मनोरंजन और सौन्दर्य में इज़ाफ़े पर ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त न ख़र्च करें. एक पारिवारिक आयोजन में आप सभी के ध्यान का केन्द्र होंगे. याद रखिए कि आंखें कभी झूठ नहीं बोलतीं. आज आपके प्रिय की आंखें आपको वाक़ई कुछ ख़ास बताएंगी. दोस्त आपको तारीफ़ से सराबोर कर देंगे, क्योंकि आप बहुत कठिन काम पूरा करने में क़ामयाब रहेंगे. आज कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी आप चाहते हैं. अपने जीवनसाथी के साथ आपका भावनात्मक बंधन कुछ कमज़ोर होता हुआ मालूम होगा. सेहत के लिहाज़ से दौड़ लगाना आपके लिए फ़ायदेमंद रहेगा, क्योंकि यह मुफ़्त भी है और अच्छी एक्सरसाइज़ भी. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज