Horoscope Today, 21 March 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के पुराने संपर्क बनेंगे मददगार, नए स्रोतों से आएगा धन

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २१ मार्च, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 21 March 2021 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 1:51 PM IST
  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 21 March 2021)



भविष्य को लेकर बेकार में चिंता करते रहना आपको बेचैन कर सकता है. आपको समझना चाहिए कि असली ख़ुशी वर्तमान का पूरा मज़ा लेने से आती है, न कि भविष्य पर निर्भर रहने से. हर चीज़ का अपना अलग आनंद है, यहां तक कि अंधकार और सन्नाटे का भी. आज अगर आप दूसरों की बात मानकर निवेश करेंगे, तो आर्थिक नुक़सान तक़रीबन पक्का है. शाम का वक़्त दोस्तों के साथ मौज-मस्ती के लिए अच्छा है, साथ ही छुट्टियों के लिए योजना भी बन सकती है. फूल देकर अपने प्यार का इज़हार करें. नौकरी में बदलाव मानसिक संतोष देगा. ज़रूरतमंदों की मदद करने की आपकी ख़ासियत आपको सम्मान दिलाएगी. मुमकिन है कि महरी या काम वाली बाई की तरफ़ से कोई परेशानी खड़ी हो, जिससे आपके, आपके जीवनसाथी को तनाव संभव है. जब आपके परिजन सप्ताहांत में आपको कुछ-न-कुछ करने के लिए मजबूर करते रहें, तो ग़ुस्सा आना स्वाभाविक है, लेकिन शान्त रहना आपके फ़ायदे में साबित होगा.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 21 March 2021)



अपनी ऊर्जा का इस्तेमाल किसी मुश्किल में फंसे इंसान की मदद करने के लिए करें. याद रखें, यह शरीर तो एक-न-एक दिन मिट्टी में मिलने वाला है, अगर यह किसी के काम न आ सके तो इसका क्या फ़ायदा? नया आर्थिक क़रार अंतिम रूप लेगा और धन आपकी तरफ़ आएगा. पुराने संपर्क और दोस्त मददगार रहेंगे. अपने दिल की बात ज़ाहिर करके आप ख़ुद को काफ़ी हल्का और रोमांचित महसूस करेंगे. आपके काम की गुणवत्ता देखकर आपके वरिष्ठ आपसे प्रभावित होंगे. साफ़गोई से अपने मन की बात कहने में घबराएं नहीं. आप महसूस कर सकते हैं कि जीवनसाथी का प्यार सारे दुख-दर्द भुला देता है. यह दिन हो सकता है बहुत ही बढ़िया. दोस्तों या परिजनों के साथ बाहर जाकर फ़िल्म देखने की योजना भी बन सकती है.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 21 March 2021)



शाम के समय थोड़ा आराम कीजिए. आज किया गया निवेश आपकी समृद्धि और आर्थिक सुरक्षा में इज़ाफ़ा करेगा. दिन के दूसरे हिस्से में कुछ दिलचस्प और रोमांचक काम करने के लिए बढ़िया वक़्त है. प्रेम के दृष्टिकोण से उत्तम दिन है. आपके वरिष्ठ और सहकर्मी आपको कितना भी क्यों न उकसाएं, योगियों की तरह शान्त-चित्त बनाए रखें. सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है. आपको महसूस होगा कि आपका वैवाहिक जीवन बहुत ख़ूबसूरत है. किसी अनचाहे मेहमान के आने से आपका दिन बेकार गुज़रने की सम्भावना है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज