Horoscope Today, 21 March 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के लिए आज किए गए निवेश रहेंगे फायदेमंद 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २१ मार्च, २०२१ Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 21 March 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 12:47 PM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 21 March 2021)



जब सेहत से जुड़ा मामला हो तो ख़ुद को अनदेखा नहीं करना चाहिए और सावधानी बरतनी चाहिए. प्रोपर्टी से जुड़े लेन-देन पूरे होंगे और लाभ पहुंचाएंगे. अगर आप अपने आकर्षण और होशियारी का इस्तेमाल करें, तो लोगों से मनचाहा व्यवहार पा सकते हैं. निजी मसले नियन्त्रण में रहेंगे. आज के दिन आप सबके ध्यान का केंद्र होंगे और सफलता आपकी पहुंच में होगी. अपने काम और शब्दों पर ग़ौर करें क्योंकि आधिकारिक आंकड़े समझने में मुश्किल होंगे, अगर आप कुछ गड़बड़ करते हैं तो. आज आप एक बार फिर समय में पीछे जाकर शादी के शुरुआती दिनों के प्यार और रुमानियत को महसूस कर सकते हैं. पूरा दिन बैठकर ऊबने की बजाय ब्लॉगिंग करें या कोई रोचक किताब पढ़ें.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 21 March 2021)



इससे पहले कि नकारात्मक विचार मानसिक बीमारी का रूप ले लें, आप उन्हें ख़त्म कर दें. ऐसा आप किसी दान-पुण्य के काम में सहभागिता के ज़रिए कर सकते हैं, जिससे आपको मानसिक संतोष मिलेगा. केवल एक दिन को नज़र में रखकर जीने की अपनी आदत पर क़ाबू करें और ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त, पैसा मनोरंजन पर ख़र्च न करें. घर के माहौल की वजह से आप उदास हो सकते हैं. आज हो सकता है कि पहली नज़र में ही आपको कोई पसंद कर ले. आज किए गए निवेश काफ़ी फ़ायदेमन्द साबित होंगे, लेकिन आपको भागीदारों से विरोध का सामना करना पड़ सकता है. अपने व्यक्तित्व और रंग-रूप को बेहतर बनाने की कोशिश संतोषजनक साबित होगी. किसी के प्रभाव में आकर आपका जीवनसाथी आपसे झगड़ सकता है, लेकिन प्यार और सद्भाव से मामला सुलझ जाएगा. सारा दिन बर्तन मांजने और कपड़े धोने जैसे घरेलू कामों में बिताना वाक़ई बोझिल कर देता है. इसलिए दिन का बेहतर उपयोग करने की योजना बनाएं.
ये भी पढ़ें- कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को अनचाही यात्रा देगी तनाव, सेहत का रखें ख्‍याल

तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले क्रोध पर रखें काबू, बिगड़ सकते हैं बनते काम

मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के पुराने संपर्क बनेंगे मददगार, नए स्रोतों से आएगा धन



मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 21 March 2021)



आप खाली समय का आनंद ले सकेंगे. प्राप्त हुआ धन आपकी उम्मीद के मुताबिक़ नहीं होगा. घर में रस्म-रिवाज़ आदि होगा. किसी से आंखें चार होनी की काफ़ी संभावना है. नए प्रस्ताव आकर्षक होंगे, लेकिन जल्दबाज़ी में निर्णय लेना समझदारी का काम नहीं है. आज आप ख़ुद को लोगों के ध्यान के केंद्र में पाएंगे, जब कोई आपके सहयोग की वजह से पुरस्कृत होगा या सराहा जाएगा. जीवनसाथी का बर्ताव आपके पेशेवर रिश्तों पर ग़लत असर डाल सकता है. सेहत के लिहाज़ से दौड़ लगाना आपके लिए फ़ायदेमंद रहेगा, क्योंकि यह मुफ़्त भी है और अच्छी एक्सरसाइज़ भी. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज