Horoscope Today, 21 November 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के लिए कार्यक्षेत्र में बेहतर होंगे हालात

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २१ नवंबर, २०२० Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 21 November 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 21, 2020, 5:38 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 21 November 2020)


आज के दिन आपके चेहरे पर मुस्कान बिखरी रहेगी और अजनबी भी जाने-पहचाने से महसूस होंगे. जल्दबाज़ी में निवेश न करें, अगर आप सभी मुमकिन कोणों से परखेंगे नहीं तो नुक़सान हो सकता है. अपने बच्चों के लिए कुछ ख़ास योजना बनाएं. सुनिश्चित करें कि आपकी योजनाएं यथार्थवादी हैं और उन्हें अमली जामा पहनाना मुमकिन है. आने वाली पीढ़ी इस तोहफ़े के लिए आपको हमेशा याद रखेगी. आज वे कपड़े न पहनें जो आपके प्रिय को पसंद न हों, नहीं तो मुमकिन है कि वो आहत महसूस करे. मशहूर लोगों से मेलजोल आपको नई योजनाएं और आइडिया सुझाएगा. यात्रा आपके लिए आनन्ददायक और बहुत फ़ायदेमंद होगी. आप अपने जीवनसाथी के प्यार की गर्माहट महसूस कर सकते हैं. छुट्टी ज़ाया हो गयी, इस पर सोचने की बजाय बाक़ी बचे दिन को आप किस प्रकार बेहतर बना सकते हैं, इस पर विचार करें.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 21 November 2020)


स्वास्थ्य के लिहाज़ से बहुत अच्छा दिन है. आपकी ख़ुशमिज़ाजी ही आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी करेगी. आर्थिक तौर पर सुधार तय है. घर का कुछ समय से टलता आ रहा काम-काज आपका थोड़ा वक़्त ले सकता है. हर रोज़ प्रेम में पड़ने की अपनी आदत को बदलिए. आज के दिन काम करते वक़्त आपको कोई ख़ास दिक़्क़त नहीं आएगी और आप एक विजेता की तरह उभरेंगे. आपका आकर्षक और चुम्बकीय व्यक्तित्व सभी के दिलों को अपनी तरफ़ खींचेगा. ज़्यादा ख़र्चे की वजह से जीवनसाथी से खट-पट हो सकती है. अगर आप अपने दिन को ज़रा बेहतर व्यवस्थित करें, तो अपने खाली समय का पूरा सदुपयोग कर काफ़ी काम कर सकते हैं.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 21 November 2020)


आपका व्यक्तित्व आज इत्र की तरह महकेगा और सबको आकर्षित करेगा. अचानक आए अप्रत्याशित ख़र्चे आपके ऊपर आर्थिक तौर पर बोझ डाल सकते हैं. ऐसे कामों में सहभागिता करने के लिए अच्छा समय है, जिसमें युवा लोग जुड़े हों. अपने साथी को भावनात्मक तौर पर ब्लैकमेल करने से बचें. चीज़ें कार्यक्षेत्र में बेहतर नज़र आती हैं. पूरे दिन आपका मिज़ाज बढ़िया रहेगा. कुछ लोगों के लिए आकस्मिक यात्रा दौड़-भाग भरी और तनावपूर्ण रहेगी. सम्भव है कि आपके जीवनसाथी की वजह से आपकी प्रतिष्ठा को थोड़ी ठेस पहुंचे. सेहत के लिहाज़ से दौड़ लगाना आपके लिए फ़ायदेमंद रहेगा, क्योंकि यह मुफ़्त भी है और अच्छी एक्सरसाइज़ भी. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज