Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Horoscope Today, 21 November 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले सतर्क रहें, हो सकते हैं षड्यन्त्र के शिकार 

    राशिफल
    राशिफल

    आज का राशिफल, २१ नवंबर, २०२०, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 21 November 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 21, 2020, 5:41 AM IST
    • Share this:

    तुला राशिफल (Tula Rashifal, 21 November 2020)


    आपको जल्द-से-जल्द अपने जज़्बात को क़ाबू में करने और डर से आज़ादी पाने की ज़रूरत है, क्योंकि ये आपकी सेहत पर ख़राब असर डाल सकते हैं और अच्छी सेहत का मज़ा लेने से आपको वंचित कर सकते हैं. वे आर्थिक लाभ- जो आज मिलने वाला था, टल सकता है. जिन्हें आप चाहते हैं, उनके साथ उपहारों का लेन-देन करने के लिए अच्छा दिन है. आपका प्रिय को आपसे भरोसे और वादे की ज़रूरत है. नौकरी बदलना मददागार साबित होगा. आप अपनी वर्तमान नौकरी को छोड़कर किसी नए क्षेत्र जैसे कि मार्केटिंग वग़ैरह में जा सकते हैं, जो आपके लिए बढ़िया रहेगा. भरपूर रचनात्मकता और उत्साह आपको एक और फ़ायदेमंद दिन की ओर ले जाएंगे. आज आपका वैवाहिक जीवन हंसी-ख़ुशी, प्यार और उल्लास का केन्द्र बन सकता है. जब आप अपने परिवार के साथ सामान्य से कुछ ज़्यादा समय बिताते हैं, तो थोड़ी कहासुनी हो ही सकती है, लेकिन आज इससे बचने की कोशिश करें.

    वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 21 November 2020)


    स्वयं को शांत बनाए रखें, क्योंकि आज आपको ऐसी कई बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है, जिनके चलते आप काफ़ी मुश्किल में पड़ सकते हैं. ख़ास तौर पर अपने ग़ुस्से पर क़ाबू रखें, क्योंकि यह और कुछ नहीं, बल्कि थोड़ी देर का पागलपन है. नया आर्थिक क़रार अंतिम रूप लेगा और धन आपकी तरफ़ आएगा. घर में कुछ बदलाव के चलते आत्मीय जनों के साथ अनबन हो सकती है. मतभेद के चलते व्यक्तिगत संबंधों में दरार पड़ सकती है. कार्यक्षेत्र में आप किसी षड्यन्त्र का शिकार हो सकते हैं. अगर आप किसी परिस्थिति से घबराकर भागेंगे, तो वह आपका पीछा हर निकृष्ट तरीक़े से करेगी. शादी के बाद वैवाहिक जीवन में प्यार सुनने में मुश्किल ज़रूर लगता है, लेकिन आप आज महसूस करेंगे कि यह मुमकिन है. अकेलेपन को अपने ऊपर हावी न होने दें, इससे बेहतर होगा कि आप कहीं घूमने के लिए निकल सकते हैं.

    धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 21 November 2020)


    किसी अवांछित मेहमान से मिलते समय अपनी भावनाओं को नियंत्रण में रखने की कोशिश करें. ख़ुद पर क़ाबू रखना वक़्त की ज़रूरत है. बेवजह तनाव लेने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि आख़िरकार यह मुलाक़ात आपके लिए लाभदायक रहेगी. अनुमान नुक़सानदेह साबित हो सकता है. इसलिए हर तरह का निवेश करते वक़्त पूरी सावधानी बरतें. अपने बर्ताव में उदार बनें और परिवार के साथ प्यार भरे लम्हे गुज़ारें. आज आप कुछ अलग क़िस्म के रोमांस का अनुभव कर सकते हैं. आप दफ़्तर में माहौल में बेहतरी और कामकाज के स्तर में सुधार को महसूस कर सकते हैं. ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों. असजता की वजह से आप वैवाहिक जीवन में ख़ुद को फंसा हुआ अनुभव कर सकते हैं. आपको ज़रूरत है तो जीवनसाथी के साथ आत्मीय बातचीत की. अपना पसंदीदा संगीत सुनना आपको एक चाय के प्याले से अधिक ताज़गी का अनुभव दे सकता है. (साभार-AstroSage.com)
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज