Horoscope Today, 21 October 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के लिए आज किया गया निवेश रहेगा फायदेमंद 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २१ अक्‍टूबर, २०२०, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 21 October 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2020, 5:46 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 21 October 2020)


सेहत से जुड़ी समस्याएं आपके लिए परेशानी का सबब बन सकती हैं. संदिग्ध आर्थिक लेन-देन में फंसने से सावधान रहें. पारिवारिक उत्तरदायित्व में वृद्धि होगी, जो आपको मानसिक तनाव दे सकती है. आज आप आनन्द का अनुभव करेंगे. जो आपकी सफलता के आड़े आ रहे थे, वे आपकी आंखों के सामने ही नीचे को खिसकेंगे. सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है. जीवनसाथी का आत्मकेन्द्रित व्यवहार आपको नागवार गुज़रेगा. अच्छी नींद अच्छी सेहत के लिए बेहद ज़रुरी है. आप थोड़ा अधिक सो सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 21 October 2020)


यह हंसी की चमक से उजला दिन है, जब ज़्यादातर चीज़ें आपके मन के मुताबिक़ होंगी. आर्थिक तौर पर सुधार के चलते आप आसानी से काफ़ी वक़्त से लंबित बिल और उधार चुका सकेंगे. परिवार के सदस्यों की अच्छी सलाह आपके मानसिक तनाव को कम करने में दवा की तरह असरदार साबित होगी. आज का दिन रोमांस से भरपूर होने की पूरी संभावना है. आज किए गए निवेश काफ़ी फ़ायदेमन्द साबित होंगे, लेकिन आपको भागीदारों से विरोध का सामना करना पड़ सकता है. छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे. ठीक कम्युनिकेशन न होने के चलते परेशानी खड़ी हो सकती है, लेकिन मिल-बैठकर बात करने से चीज़ें सुलझाई जा सकती हैं. अकेलेपन को अपने ऊपर हावी न होने दें, इससे बेहतर होगा कि आप कहीं घूमने के लिए निकल सकते हैं.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 21 October 2020)


शारीरिक लाभ के लिए विशेषकर मानसिक तौर पर मज़बूती हासिल करने के लिए ध्यान और योग का आश्रय लें. जो उधारी के लिए आपके पास आएं, उन्हें नज़र अन्दाज़ करना ही बेहतर रहेगा. परिवार के सदस्यों की सेहत से जुड़ी दिक़्क़तें आपको मानसिक परेशानी दे सकती हैं. समय, कामकाज, पैसा, यार-दोस्त, नाते-रिश्ते सब एक ओर और आपका प्यार एक तरफ़, दोनों आपस में खोए हुए, कुछ ऐसा मिज़ाज रहेगा आपका आज. दफ़्तर में स्नेह का माहौल बना रहेगा. कुछ लोगों के लिए आकस्मिक यात्रा दौड़-भाग भरी और तनावपूर्ण रहेगी. जीवनसाथी के कारण कुछ नुक़सान हो सकता है. भविष्य की चिंता से अधिक चिंतन की आवश्यकता होती है, इसलिए बेवजह चिंता करने की बजाय आप कोई रचनात्मक योजना बना सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज