Horoscope Today, 21 September 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वाले भविष्य की योजनाओं को साझा न करें 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २१ सितंबर २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 21 September 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 21, 2020, 6:04 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 21 September 2020)


आप खाली समय का आनंद ले सकेंगे. आप दूसरों पर कुछ ज़्यादा ख़र्चा कर सकते हैं. पारिवारिक ज़िम्मेदारियों को न भूलें. किसी के साथ ज़रूरत से जल्दी दोस्ती करने से बचें, क्योंकि इसके चलते आपको बाद में पछताना पड़ सकता है. आप जी तोड़ मेहनत और धीरज के बल पर अपने उद्देश्य हासिल कर सकते हैं. अपने काम और शब्दों पर ग़ौर करें क्योंकि आधिकारिक आंकड़े समझने में मुश्किल होंगे, अगर आप कुछ गड़बड़ करते हैं तो. मुमकिन है कि महरी या काम वाली बाई की तरफ़ से कोई परेशानी खड़ी हो, जिससे आपके और आपके जीवनसाथी को तनाव संभव है. आज आप फ़ोटोग्राफ़ी करके आने वाले कल के लिए कुछ बेहतरीन यादें संजो सकते हैं. अपने कैमरे का सदुपयोग करना बिल्‍कुल न भूलें.

वृष राशिफल (Vrishabh rasifal 21 September 2020)


घर पर तनाव का माहौल आपको नाराज़ कर सकता है. इसे दबाना आपकी शारीरिक समस्याओं में इज़ाफ़ा कर सकता है. शारीरिक गतिविधियों को बढ़ाकर इससे निजात पाएं. ख़राब हालात से दूर रहना ही बेहतर है. अपने निवेश और भविष्य की योजनाओं को गुप्त रखें. बच्चे कोई दिल ख़ुश करने वाली ख़बर ला सकते हैं. अपने प्रिय के बिना समय बिताने में दिक़्क़त महसूस करेंगे. आपका वर्चस्ववादी स्वभाव आलोचना की वजह बन सकता है. आज आप नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे और आप जिन कामों को करने के लिए चुनेंगे, वे आपको उम्मीद से ज़्यादा फ़ायदा देंगे. आप अपने जीवन की कुछ यादगार शामों में से एक आज अपने जीवनसाथी के साथ बिता सकते हैं. जिन दोस्तों से अरसे से मुलाक़ात नहीं हुई है, उनसे मिलने के लिए सही समय है. अपने दोस्तों को पहले ही इत्तला कर दें कि आप आ रहे हैं, नहीं तो काफ़ी वक़्त ख़राब हो सकता है.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 21 September 2020)


मानसिक शान्ति के लिए किसी दान-पुण्य के काम में सहभागिता करें. बैंक से जुड़े लेन-देन में काफ़ी सावधानी बरतने की ज़रूरत है. पारिवारिक तनावों को अपना ध्यान भंग न करने दें. ख़राब दौर हमें बहुत-कुछ देता है. मुहब्बत और रोमांस आपको ख़ुशमिज़ाज रखेगे. अगर आप कामकाज के लिए ज़रूरत से ज़्यादा दबाव बनाएंगे तो लोग भड़क सकते हैं. कोई भी फ़ैसला लेने से पहले दूसरों की ज़रूरतों को समझने की कोशिश करें. यात्रा करना फ़ायदेमंद लेकिन महंगा साबित होगा. इस बात की प्रबल सम्भावना है कि आपके आस-पास के लोग आप दोनों के बीच मतभेद पैदा करने का प्रयास करेंगे. अत: बाहरी लोंगों के कहने पर अमल करना ठीक नहीं होगा. दोस्त अकेलापन दूर करने के सबसे अच्छे माध्यमों में से एक हैं. दोस्तों के साथ समय बिताकर आज के दिन आप बेहतरीन चीज़ में समय निवेश कर सकते हैं.



नीचे पढ़ें बाकी राशियों का हाल:-

Horoscope Today, 21 September 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को प्रोपर्टी से जुड़े लेन-देन में मिलेगा फायदा 

Horoscope Today, 21 September 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले वाहन चलाते समय बरतें सावधानी 

Horoscope Today, 21 September 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को करियर के क्षेत्र में मिल सकते हैं मौके



(साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज