Horoscope Today, 22 April 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को लाभ मिलने की है संभावना, दूर होंगी दिक्‍कतें 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २२ अप्रैल, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 22 April 2021 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 22, 2021, 6:13 AM IST
  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 22 April 2021)



आपकी समस्याएं आज आपके मानसिक सुख को नष्ट कर सकती हैं. आज के दिन निवेश करने से बचना चाहिए. आप मानें या न मानें, मगर आपके आस-पास कोई बड़े ग़ौर से आपको देख रहा है और आपको एक आदर्श मानता है. इसलिए ऐसे काम करें, जो क़ाबिले-तारीफ़ हों और आपकी प्रतिष्ठा को बढ़ाएं. आज वे कपड़े न पहनें जो आपके प्रिय को पसंद न हों, नहीं तो मुमकिन है कि वो आहत महसूस करे. अपने साथी को यूं ही हमेशा के लिए मिला न मानें. अपने जीवन की सभी समस्याओं को नजरअंदाज करते हुए आपका जीवन साथी आपके साथ खड़ा रहेगा. आप बहुत कुछ करना चाहते हैं, फिर भी मुमकिन है कि आप आज चीज़ों को बाद के लिए टाल दें. दिन ख़त्म होने से पहले उठें और काम में लग जाएं, नहीं तो आपको महसूस होगा कि पूरा दिन बर्बाद हो गया है.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 22 April 2021)



दोस्तों का रुख़ सहयोगी रहेगा और वे आपको ख़ुश रखेंगे. हर निवेश को सावधानीपूर्वक अंजाम दें और ग़ैर-ज़रूरी नुक़सान से बचने के लिए उचित सलाह लेने में न हिचकिचाएं. किसी बुज़ुर्ग रिश्तेदार की निजी समस्याओं में मदद करके आप उनका आशीर्वाद पा सकते हैं. आपका साहस आपको प्यार दिलाने में सफल रहेगा. आज आपकी कलात्मक और रचनात्मक क्षमता को काफ़ी सराहना मिलेगी और इसके चलते अचानक लाभ मिलने की संभावना भी है. परोपकार और सामाजिक कार्य आज आपको आकर्षित करेंगे. अगर आप ऐसे अच्छे कामों में थोड़ा समय लगाएं, तो काफ़ी सकारात्मक बदलाव ला सकते हैं. जीवनसाथी का स्वास्थ्य कुछ गड़बड़ हो सकता है. बेहतर भविष्य की योजना बनाना कभी बुरा नहीं होता. आज के दिन का अच्छा उपयोग आप उज्ज्वल भविष्य की योजना बनाने के लिए कर सकते हैं.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 22 April 2021)



आप अपने परिवार के लिए अपनी ख़ुशियां बलिदान करेंगे, लेकिन इसके बदले में आपको कुछ उम्मीद नहीं रखनी चाहिए. ऐसा लगता है आप जानते हैं कि लोग आपसे क्या चाहते हैं, लेकिन आज अपने ख़र्चों को बहुत ज़्यादा बढ़ाने से बचें. आज आपको महसूस होगा कि आपका महबूब आपसे कितना प्यार करता है. आज आराम के लिए बहुत कम समय है, क्योंकि पहले के टाले हुए काम आपको व्यस्त रखेंगे. हितकारी ग्रह कई ऐसे कारण पैदा करेंगे, जिनकी वजह से आज आप ख़ुशी महसूस करेंगे. आज आप एक बार फिर समय में पीछे जाकर शादी के शुरुआती दिनों के प्यार और रुमानियत को महसूस कर सकते हैं. आप आराम करने में क़ामयाब नहीं हो पाएंगे, क्योंकि आपके कुछ तथाकथित दोस्त आपको आराम करने नहीं देंगे. हालांकि हर सिक्के का एक अच्छा पहलू भी होता है. इस मौक़े का उपयोग आप दोस्ती की डोर मज़बूत करने में भी कर सकते हैं, इससे बाद में आपको फ़ायदा भी मिलेगा. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज