Horoscope Today, 22 November 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का लोगों से मिलने-जुलने में गुजर सकता है दिन 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २२ नवंबर, २०२० Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 22 November 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 22, 2020, 5:47 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 22 November 2020)


सकारात्मक विचारों को ही दिमाग़ में आने दें. आज का दिन ऐसी चीज़ों को ख़रीदने के लिए बढ़िया है, जिनकी क़ीमत आगे चलकर बढ़ सकती है. बच्चे कोई रोमांचक समाचार ला सकते हैं. आज के दिन अपने प्रिय की भावनाओं को समझें. आज के दिन कार्यालय का माहौल बढ़िया बना रहेगा. आज के दिन यात्रा, मनोरंजन और लोगों से मिलना-जुलना होगा. आज आप अपने जीवनसाथी से काफ़ी आत्मीय बातचीत कर सकते हैं. समय को व्यर्थ गंवाने की बजाय आज किसी विदेशी भाषा को सीखना आपके वार्तालाप के तरीक़ों में वृद्धि कर सकता है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 22 November 2020)


क़ुदरत ने आपको आत्मविश्वास और तेज़ दिमाग़ से नवाज़ा है, इसलिए इनका भरपूर इस्तेमाल कीजिए. आज आपका सामना कई नई आर्थिक योजनाओं से होगा. कोई भी फ़ैसला करने से पहले अच्छाइयों और कमियों पर सावधानी से ग़ौर फ़रमाएं. आज आप अपने चारों तरफ़ के लोगों के बर्ताव के चलते खीज महसूस करेंगे. आज ही लंबे वक़्त से चले आ रहे झगड़ों को सुलझा लें, क्योंकि हो सकता है कि कल बहुत देर हो जाए. नए विचार फ़ायदेमंद साबित होंगे. आज सोच-समझकर क़दम बढ़ाने की ज़रूरत है. जहां दिल की बजाय दिमाग़ का ज़्यादा इस्तेमाल करना चाहिए. ख़र्चों को लेकर जीवनसाथी से तनातनी संभव है. संगीत, नृत्य और बाग़बानी जैसे अपने शौक़ों के लिए भी समय निकालें. इससे आपको संतुष्टि का अनुभव होगा.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 22 November 2020)


असहजता आपकी मानसिक शांति में बाधा पैदा कर सकती है, लेकिन कोई दोस्त आपकी परेशानियों के समाधान में काफ़ी मददगार साबित होगा. तनाव से बचने के लिए मधुर संगीत का सहारा लें. आज सफलता का मंत्र यह है कि उन लोगों की सलाह पर पैसे लगाएं, जो मौलिक सोच रखते हों और अनुभवी भी हों. अपने स्वभाव को अस्थिर न होने दें, ख़ासतौर पर अपनी पत्नी/पति के साथ. नहीं तो यह घर की शांति पर असर डाल सकता है. ख़ुशी के लिए नए संबंध की प्रतीक्षा करें. आपका स्वास्थ और ऊर्जा का स्तर कामकाज में आपका सहयोग नहीं करेंगे. सड़क पर बेक़ाबू गाड़ी न चलाएं और बेजा ख़तरा मोल लेने से बचें. वैवाहिक जीवन के सबसे नकारात्मक पलों का समना आपको करना पड़ सकता है. किसी अच्छे स्पा में जाकर आप तरोताज़ा महसूस कर सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज